‘लोकसभा के साथ बिहार में होगा विधानसभा का चुनाव’ चिराग पासवान का बड़ा दावा

‘लोकसभा के साथ बिहार में होगा विधानसभा का चुनाव’ चिराग पासवान का बड़ा दावा

SASARAM: जैसे-जैसे लोकसभा का चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे वैसे सियासी सरगर्मियां भी तेज होने लगी हैं। सभी दलों ने चुनावों को लेकर अपनी अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। इसी बीच रोहतास पहुंचे लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा कर दिया है। चिराग ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव के साथ साथ बिहार में विधानसभा के भी चुनाव होंगे। उन्होंने लोगों से नीतीश-तेजस्वी की सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील की है।


लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने दावा किया है कि बिहार में लोकसभा चुनाव के साथ ही विधानसभा का भी चुनाव होना तय है। ऐसे में यह चुनाव काफी महत्वपूर्ण है और आने वाले समय में इस चुनाव को काफी गंभीरता से लेने की जरूरत है। पिछले 33 साल से बिहार में राजद तथा जदयू के नेता सरकार चला रहे हैं लेकिन फिर भी बिहार शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार से लेकर विभिन्न मसलों में देश का सबसे पिछड़ा राज्य गिना जाता है। ऐसे में बिहार को विकसित राज्य बनाने के लिए इस सरकार को बदलना बेहद जरूरी है।


उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील किया है कि एक-एक लोग इस सरकार के खिलाफ गोलबंद हो जाएं ताकि जब लोकसभा के साथ विधानसभा का चुनाव होगा, तो अपने वोट का इस्तेमाल कर बिहार की सरकार को बदल दिया जाएगा। बता दें कि जमुई के सांसद चिराग पासवान संझौली में कानू-हलवाई संघर्ष सेना के महासम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान लोगों की भारी संख्या कार्यक्रम में मौजूद थी, जिसे नियंत्रित करने में पुलिस के पसीने छूट गए।