लोकसभा चुनाव से पहले दो साथियों के साथ पकड़ा गया PLFI का एरिया कमांडर ; दो AK-47 और भारी मात्रा में गोलियां बरामद

लोकसभा चुनाव से पहले दो साथियों के साथ पकड़ा गया PLFI का एरिया कमांडर ;  दो AK-47 और भारी मात्रा में गोलियां बरामद

CHAIBASA : लोकसभा चुनाव से पहले चाईबासा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर नक्सली संगठन पीएलएफआई के एरिया कमांडर को उसके दो अन्य सहयोगियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार नक्सलियों के पास से एके-47 रायफल और भारी मात्रा में गोलियां बरामद की गई हैं। गोइलकेरा और आनंदपुर थानाक्षेत्र के सीमावर्ती इलाके में पुलिस ने यह कार्रवाई की है।


एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गोइलकेरा थानाक्षेत्र के जंगली इलाके में प्रतिबंधित नक्सली संगठन पीएलएफआई का एरिया कमांडर सोमा हेम्ब्रम उर्फ नाजो पेश उर्फ कजरू हेमान अपने दस्ते के कुछ सदस्यों के साथ भ्रमणशील है। वह इस इलाके में चल रहे विकास कार्यों को बंद कराने और लेवी वसूलने की फिराक में है। इसके बाद पुलिस की स्पेशल टीम का गठन किया गया।


टीम ने गोइलकेरा थानाक्षेत्र के चिटिर पहाड़ी के इलाके में अभियान शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस टीम ने पीएलएफआई के एरिया कमांडर को उसके दस्ते के दो साथियों के साथ धर-दबोचा। गिरफ्तार सभी नक्सलियों के पास से दो एके-47, एके-47 के तीन मैगजीन, एके-47 की 88 गोलियां, 315 बोर के राइफल की 30 गोलियां और 50 हजार कैश समेत अन्य सामान भी बरामद किये गए हैं।