लोहिया पुण्यतिथि के नाम पर एकजुट हुए महागठबंधन नेता, नीतीश सरकार के सुशासन पर बोला जमकर हमला,देखें वीडियो

PATNA:  राजधानी पटना में राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि के मौके पर महागठबंधन नेताओं की एकजुटता खूब दिखी. सभी नेताओं के एक मंच पर आने से गदगद रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाहा ने राज्य की नीतीश कुमार सरकार पर जमकर निशाना साधा. पटना के बापू सभागार में सैंकड़ों समर्थको के बीच कुशावाहा ने जल जमाव से लेकर चमकी बुखार और मॉब लिंचिंग जैसी घटनाओं पर नीतीश सरकार को घेरा.

नीतीश के सुशासन पर सवाल

समर्थको को संबोधित करते हुए कुशवाहा ने कहा कि सरकार ने लोगों को बेहतर शासन देने का वादा किया था लेकिन पहले चमकी बुखार और फिर राजधानी पटना में जल जमाव को देख ऐसा नहीं लगता. उन्होंने कहा कि सरकार ने अपनी जिम्मेदारियों को सही तरीके से नहीं निभाया. कुशवाहा ने नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि राजधानी पटना में जल जमाव के चलते डेंगू और चिकुनगुनिया जैसी बीमारियों से पीड़ित मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है,लेकिन सरकार की तरफ से इसे रोकने के लिए कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जा रही है.

लॉ एंड ऑर्डर पर साधा निशाना

राज्य की बिगड़ती कानून व्यवस्था के मसले पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि लगातार सूबे में राजनीतिक कार्यकर्ताओं का मर्डर हो रहा है, राज्य में मॉब लिंचिंग की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं लेकिन सुशासन के नाम पर लोगों का वोट  लेने वाली सरकार इस मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है.