लोहे की रॉड से पीट-पीटकर महिला की हत्या, शराब के नशे में घटना को अंजाम देने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार

लोहे की रॉड से पीट-पीटकर महिला की हत्या, शराब के नशे में घटना को अंजाम देने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार

AURANGABAD: औरंगाबाद जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र स्थित ओरा गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब शराबी युवक ने एक महिला की लोहे के रॉड से पीट-पीटकर मार डाला। सोमवार की देर शाम हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। 


घटना मुफस्सिल थाना के ओरा गांव की है जहां शराब के नशे में धुत एक युवक ने महिला की लोहे के सरिया से इस कदर पीटा की उसकी मौत हो गयी। घटना सोमवार की देर शाम की है। मृत महिला की पहचान गांव के ही भगवान रजक की पत्नी तिलेश्वरी देवी के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार मामूली विवाद को लेकर दोनों के बीच तू-तू मैं मैं हो रही थी तभी शराब के नशे में धुत अमरेंद्र यादव ने लोहे की रॉड से तिलेश्वरी देवी पर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। जिससे महिला बुरी तरह से घायल हो गयी। जिसके बाद इलाज के लिए महिला को औरंगाबाद सदर अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 


इधर घटना के बाद से पुलिस ने आरोपी अमरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। घटना से ग्रामीणों में आक्रोश देखा जा रहा है। ग्रामीणों ने पुलिस पर यह आरोप लगाया है कि शनिवार को ही मदनपुर में तीन लोगों की मौत जहरीली शराब से हो चुकी थी इसके बावजूद जिले के विभिन्न इलाकों में शराब की अवैध बिक्री जारी है जो थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी दौरान आज ओरा  गांव में शराब पीकर अमरेंद्र ने महिला की हत्या कर दी। लोग आरोपी अमरेंद्र को कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग कर रहे हैं।