लॉकडाउन में पार्लर पहुंचा शख्स मांगने लगा स्पेशल सर्विस, दोस्तों ने जैसे-तैसे बचाया

लॉकडाउन में पार्लर पहुंचा शख्स मांगने लगा स्पेशल सर्विस, दोस्तों ने जैसे-तैसे बचाया

PATNA : लॉकडाउन 4 में रियायतों के दायरे में पार्लर और सैलून भी शामिल हैं. राजधानी पटना के कई पार्लर भी जिला प्रशासन की तरफ से तय किए गए नियमों के मुताबिक खुल रहे हैं. दो महीने से बंद पार्लर खुलने के बाद ग्राहकों के आने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. पटना के पॉश इलाके में स्थित एक जेंट्स पार्लर में दिलचस्प वाकया देखने को मिला है.


दरसअल लंबे अरसे बाद पार्लर में पहुंचे एक शख्स की हरकत से जमकर बवाल हुआ है. पार्लर में अपने दोस्तों के साथ पहुंचे एक रईसजादे ने वहां पहुंचकर स्पेशल सर्विस की डिमांड की जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया. बताया जा रहा है कि जिस शख्स की हरकत की वजह से हंगामा हुआ, वह पार्लर में मसाज सर्विस की डिमांड कर रहा था. जब पार्लर के मैनेजर ने उसकी डिमांड को यह कहते हुए खारिज किया कि यहां केवल सैलून सर्विस ही दी जाती है तो रईसजादा भड़क गया.


हालांकि उसकी यह पैंतरेबाजी भारी पड़ गई. पार्लर के स्टाफ ने पुलिस को जानकारी देने के लिए फोन घूमना शुरू किया तो स्पेशल सर्विस की डिमांड करने वाले शख्स के साथ आये उसके दोस्त माफी मांगने लगे. विवाद बढ़ता देख यही सभी पार्लर से रफूचक्कर हो गए. इन रईसजादों के निकलने के बाद पार्लर के स्टाफ ने भी राहत की सांस ली और मामला पुलिस के पास जाते-जाते रह गया.