दूल्हा-दुल्हन लॉकडाउन खत्म होने का नहीं कर रहे इंतजार, कई जगहों पर मास्क लगाकर लिए सात फेरे

दूल्हा-दुल्हन लॉकडाउन खत्म होने का नहीं कर रहे इंतजार, कई जगहों पर मास्क लगाकर लिए सात फेरे

DESK: कोरोना संकट को लेकर लगे लॉकडाउन के दौरान हजारों शादी कैंसिल हो गई, लेकिन कुछ ऐसे भी युवक और युवती है तो लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार नहीं किए और दोनों लॉकडाउन के बीच भी शादी की है. बुधवार की रात देश में कई जगहों पर इस तरह की शादी हुई.

बिहार के नवादा में शादी

लॉकडाउन के बीच बिहार के नवादा में शादी हुई. बकायदा इसको लेकर लोगों ने परमिशन भी लिया था. प्रशासन की ओर से तीन लोगों को अनुमति मिली जिसके बाद दूल्हा दुल्हन को लेकर के लिए शेखपुरा से नवादा गया. इस बीच शादी हुई. दोनों शादी के दौरान मास्क पहना हुआ था. 

मालवा में मास्क लगाकर दूल्हा-दुल्हन ने लिए सात फेरे

मध्यप्रदेश के सिवनी मालवा में शादी हुई. इसमें में सिर्फ 4 बाराती शामिल हुए. इस दौरान दूल्हा और दुल्हन ने मास्क लगाकर सात फेरे लिए. इस दौरान सभी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी किया. दूल्हा हेमंत और दुल्हन ब्रजेश्वरी की शादी पहले से तय थी, लेकिन दोनों ने शादी का डेट नहीं बढ़ाया और लॉकडाउन के बीच कई परेशानी होने के बाद भी शादी की. 

जबलपुर में भी मास्क लगाकर लिए फेरे

जबलपुर में कोरोना संक्रमण के बीच दूल्हे और दुल्हन ने शादी की. यह शादी भी पहले से तय थी, लेकिन लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ गया. कोरोना खतरे के बीच भी शादी हुई. शादी में जो लोग भी शामिल हुए उनको पहले सैनिटाइज किया गया. सभी लोग मास्क पहने हुए थे. दूल्हाअंशुल मिश्रा और दुल्हन आकांक्षा मिश्रा ने भी का डेट आगे बढ़ाने पर सहमत नहीं हुए. 

बागपत में शादी

यूपी के बागपत में भी बुधवार की रात शादी हुई. इसमें चार लोग शामिल हुई.  इसमें शामिल होने के लिए प्रशासन से चार लोगों को अनुमति मिली थी. साकंरौद गांव में शादी समारोह में हुआ. कोरोना के डर से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी कर रहे थे. दूल्हे विपिन शर्मा और दुल्हन सपना शर्मा ने शादी की.