लीची तोड़ने पर युवक की गोली मारकर हत्या, बागीचे में शराब पार्टी कर रहे बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

लीची तोड़ने पर युवक की गोली मारकर हत्या, बागीचे में शराब पार्टी कर रहे बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

BHAGALPUR: भागलपुर के नवगछिया में बागीचे से लीची तोड़ना युवक को काफी भारी पड़ गया। लीची के बागान में शराब पार्टी कर रहे लोगों ने लीची तोड़ने पर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है। युवक को गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गये। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 


मृतक की पहचान गुड्डू के रूप में हुई है। जो परबत्ता थाना क्षेत्र के डीलर दिनेश दास का बेटा था। जिस वक्त वो लीची तोड़ने गया तब कुछ अपराधी वहां मुर्गा बना रहे थे और शराब पार्टी कर रहे थे। जैसे ही अपराधियों की नजर गुड्डू पर गई उन्होंने पिस्टल निकाला और सीने में गोली मार दी। गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गया। गोली की आवाज सुनने के बाद ग्रामीण आनन-फानन में युवक को अस्पताल ले गये जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 


घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की कार्रवाई शुरू की। मृतक के पिता दिनेश कुमार दास ने परबत्ता थाने में केस दर्ज कराया है। मनीष, शिवम समेत तीन अपराधियों को नामजद आरोपी बनाया है। पुलिस ने मनीष की मां को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। फरार तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन आरोपियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।