लॉ एंड ऑर्डर पर तेजस्वी ने नीतीश सरकार को दिखावटी बताया, बोले.. BJP के पास तो CM का चेहरा तक नहीं

लॉ एंड ऑर्डर पर तेजस्वी ने नीतीश सरकार को दिखावटी बताया, बोले.. BJP के पास तो CM का चेहरा तक नहीं

PATNA : बिहार में तेजी के साथ गिरती कानून व्यवस्था के सवाल पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को जोरदार तरीके से घेरा है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि लॉ एंड ऑर्डर के मसले पर नीतीश सरकार केवल दिखावटी सरकार बनकर रह गई है. कानून व्यवस्था को लेकर केवल बड़ी-बड़ी बातें होती हैं. लेकिन नतीजा कुछ भी नहीं निकलता. तेजस्वी ने कहा है कि जब राज्य का मुख्यमंत्री ही सुरक्षित नहीं है तो बाकी किसी के सुरक्षित होने का सवाल कहां बचता है.


नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि मुख्यमंत्री को उनके घर में घुसकर किसी ने घूंसा मारा इससे बड़ी बात क्या हो सकती है लेकिन इस मामले में भी किसी बड़े अधिकारी के ऊपर कोई एक्शन नहीं लिया गया मैंने पहले ही कह दिया था कि मुख्यमंत्री पर हमले के मामले में केवल छोटे पुलिसकर्मियों पर ही एक्शन होगा तेजस्वी यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार केवल कानून का राज होने कद्दावर करते हैं लेकिन हकीकत से बिहार की जनता समझ रही है उन्होंने इस मसले पर चिराग पासवान का समर्थन भी किया है.


तेजस्वी ने कहा है कि बिहार में अगर बीजेपी नेता योगी मॉडल की मांग कर रहे हैं तो इसका सीधा मतलब यह है कि बिहार के अंदर बीजेपी के पास कोई चेहरा नहीं है. तेजस्वी  यादव ने कहा कि बिहार में बीजेपी के पास मुख्यमंत्री के लिए कोई चेहरा नहीं है. यही वजह है कि उनके दोनों डिप्टी सीएम अब इस तरह की बयानबाजी करने लगे हैं. बीजेपी नेताओं को बिहार में अगर कोई चेहरा नहीं मिला तो वह योगी मॉडल की बात कर रहे हैं. 




विधान परिषद चुनाव को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा है कि चुनाव के दौरान जीत के दावे तो सभी करते हैं लेकिन हकीकत यह है कि इस बार जीत कर आए पंचायती राज्य प्रतिनिधि सामाजिक न्याय की विचारधारा वाले हैं और इसका परिणाम भी जल्द सामने दिखेगा.