लालू से देर रात बात करने पहुंचे तेजप्रताप, तेजस्वी से गतिरोध खत्म करने की कोशिशें फेल

लालू से देर रात बात करने पहुंचे तेजप्रताप, तेजस्वी से गतिरोध खत्म करने की कोशिशें फेल

DELHI : राष्ट्रीय जनता दल और लालू परिवार में तेजस्वी और तेजप्रताप के बीच का टकराव खत्म करने की सारी कोशिशें अब फेल नजर आ रही है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव बीती रात मीसा भारती के आवास पहुंचे थे. लेकिन दोनों भाइयों के बीच जारी टकराव को खत्म नहीं किया जा सका. तेज प्रताप यादव जिन शर्तों के साथ लालू यादव के सामने पहुंचे थे उनको आरजेडी सुप्रीमो ने खारिज कर दिया है. यही वजह है कि तेज प्रताप एक बार फिर मीडिया पर भड़के नजर आए.


लालू यादव से मिलने पहुंचे तेज प्रताप ने एक बार फिर मीडिया को आरएसएस का एजेंट बताया है. तेज प्रताप यादव लगातार मीडिया को निशाना बना रहे हैं. दरअसल उनका सियासी दांव बिल्कुल भी सही नहीं पड़ रहा जिसकी वजह से तेज प्रताप तिलमिलाए हुए हैं. 


आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को तेज और तेजस्वी के बीच टकराव और ज्यादा बढ़ गया था. तेजप्रताप शुक्रवार की दोपहर लालू-राब़डी आवास पहुंचे थे. वहां तेजस्वी से जैसे ही मुलाकात हुई तेजप्रताप यादव आक्रामक रूप से बात करने लगे. उनके तेवर ऐसे थे कि विवाद बढ़ सकता था. इस बीच संजय यादव वहां पहुंचे औऱ तेजस्वी को हट जाने को कहा. संजय यादव तेजस्वी को वहां से हटा कर ले गये. लोगों के मुताबिक तेजप्रताप यादव पार्टी के सीनियर नेताओं के बारे में काफी आपत्तिजनक बातें कह रहे थे. 


उधर तेजप्रताप यादव जब लालू-राबड़ी आवास से बाहर निकले तो संजय यादव पर बरस पड़े. उन्होंने कहा कि संजय यादव दोनों भाइयों में विवाद करा रहे हैं. तेजप्रताप के मुताबिक वे जगदानंद सिंह के मामले में तेजस्वी से बात कर रहे थे. अभी बात शुरू ही हुई थी कि संजय यादव वहां पहुंच गये और तेजस्वी को जबरन वहां से लेकर चले गये. तेजप्रताप ने कहा कि संजय यादव कौन होता है दोनों भाईयों के बीच में पड़ने वाला. तेजप्रताप ने कहा कि वे संजय यादव की पोल खोल कर रखेंगे. 


उधर तेजस्वी यादव के करीबी बता रहे हैं कि वे अब तेजप्रताप यादव को बर्दाश्त नहीं करेंगे. तेजप्रताप यादव के कारण पूरी पार्टी की इमेज खराब हो रही है. तेजप्रताप पहले रघुवंश प्रसाद सिंह के बारे में आपत्तिजनक बयान दे चुके हैं. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ लगातार आपत्तिजनक बातें कह रहे हैं. शिवानंद तिवारी के बारे में भी उन्होंने अपशब्द कहा. तेजस्वी को लग रहा है कि राजद की जो इमेज वे बनाने में लगे हैं तेजप्रताप उसे मटियामेट कर दे रहे हैं. इससे पहले भी तेजस्वी तेजप्रताप को इग्नोर कर रहे थे. लेकिन अब उन्हें लग रहा है कि पानी सिर से उपर हो गया है.