‘लालू-राबड़ी के कालेधन की वॉशिंग मशीन हैं अरुण यादव और उनकी MLA पत्नी’ सुशील मोदी ने तेजस्वी से पूछे ये सवाल

‘लालू-राबड़ी के कालेधन की वॉशिंग मशीन हैं अरुण यादव और उनकी MLA पत्नी’ सुशील मोदी ने तेजस्वी से पूछे ये सवाल

PATNA: आय से अधिक संपत्ति के मामले में ईडी की टीम ने मंगलवार को लालू के करीबी बालू कारोबारी अरुण यादव की विधायक पत्नी के ठिकानों पर छापेमारी की। लालू के करीबियों के खिलाफ ईडी के एक्शन पर पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने जोरदार हमला बोला है।


सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि संदेश के पूर्व विधायक अरुण यादव और उनकी विधायक पत्नी किरण देवी लालू-राबड़ी परिवार के कालेधन की मनी लौंड्रिंग के लिए सुपर वाशिंग मशीन की तरह काम कर रहे थे। इन्हीं किरण देवी के परिसरों पर ईडी ने छापा मारा।


उन्होंने कहा कि बालू के अवैध खनन से हुई अकूत कमाई के बूते अरुण यादव और किरण देवी की कंपनी किरण दुर्गा कंस्ट्रक्शन प्रा.लिमिटेड ने एक ही दिन में 2 करोड़ 56 लाख 76 हजार रुपये का भुगतान कर दानापुर के मां मरछिया देवी काम्प्लेक्स में राबड़ी देवी के पांच फ्लैट खरीद लिये थे। यह सौदा आयकर की कार्रवाई से बेनामी सम्पत्ति बचाने के लिए हुआ था।


सुशील मोदी ने कहा कि बेनामी सम्पत्ति, अवैध धंधे और मनी लॉन्ड्रिंग के विरुद्ध केंद्रीय जांच एजेंसियों की कार्रवाई का विरोध कर राजद संगठित भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहा है। नाबालिग छात्रा से बलात्कार के मामले में नाम आने पर अरुण यादव दो साल तक फरार रहे। सजायाफ्ता होने पर जब उनकी विधानसभा सदस्यता छिन गई, तो राजद ने उनकी पत्नी को टिकट देकर विधायक बनवाया।


उन्होंने कहा कि ईडी और सीबीआई पर अंगुली उठाने से पहले तेजस्वी यादव अपनी यात्रा में जनता को बतायें कि अरुण यादव और किरण देवी पर उनकी पार्टी इतनी मेहरबान क्यों है? बलात्कारी और बालू माफिया को राजनीतिक संरक्षण क्यों दिया जा रहा है?