Lalu Prasad Yadav: हरियाणा की चुनावी जनसभा में लालू के दामाद का भारी विरोध, लोगों ने लगाए चिरंजीवी Go Back के नारे

Lalu Prasad Yadav: हरियाणा की चुनावी जनसभा में लालू के दामाद का भारी विरोध, लोगों ने लगाए चिरंजीवी Go Back के नारे

DESK: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों ने अपना पूरा जोर लगा दिया है। विभिन्न दलों के उम्मीदवार जनसभाओं के जरिए लोगों को अपने पक्ष में गोलबंद करने की कोशिश में लगे हुए हैं। आरजेडी चीफ लालू प्रसाद के दामाद चिरंजीवी राव भी रेवाड़ी सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं। हरियाणा की एक चुनावी सभा में चिरंजीवी का भारी विरोध हुआ है और लोगों ने गो बैक के नारे भी लगाए हैं।


दरअसल, लालू प्रसाद के दामाद चिरंजीवी राव रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र के गिंदोखर गांव में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे। जैसे ही चिरंजीवी राव सभा को संबोधित करने लगे भीड़ के बीच से कुछ युवक चिरंजीवी गो बैक के नारे लगाने लगे। इसके बाद वहां अफरा तफरी का माहौल हो गया। युवक उनके द्वारा क्षेत्र में किए विकास कार्यों का हिसाब मांग रहे थे।


गांव के युवक लालू के दामाद चिरंजीवी राव से विकास कार्यों को लेकर सवाल पूछने लगे। इसके बाद माहौल गरमा गया और धक्कामुक्की शुरू हो गई। फजीहत होता देख वहां मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने युवकों को वहां से धक्का मारकर निकाल दिया। इस दौरान कार्यक्रम में काफी देर तक गहमागहमी बनी रही। युवकों का आरोप था कि पांच साल तक उन्होंने इस इलाके की उपेक्षा की।


युवकों का आरोप था कि चिरंजीवी राव 2019 में चुनाव जीतने के बाद पहली बार साल 2023 में इस गांव में आए थे और एक कच्चे रास्ते का शिलान्यास कर वापस चले गए और दूसरी बार तब आए जब फिर से उन्हें वोट मांगना था। अभी तक उस सड़का का निर्माण कार्य पूरा नहीं हो सका है। इस बाबत चिरंजीवी ने कहा है कि, मेरा काम पैसा दिलवाने का था, हमारी सरकार नहीं है। सरकार बनी तो बनवा दिया जाएगा।