इतना बाल-बच्चा पैदा करने वाला कै गो है जी बिहार में? : लालू फैमिली पर सीएम नीतीश का अटैक

इतना बाल-बच्चा पैदा करने वाला कै गो है जी बिहार में? : लालू फैमिली पर सीएम नीतीश का अटैक

NALANDA : लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण की वोटिंग को लेकर सभी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी आज नालंदा में पार्टी प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार के पक्ष में रोड शो किया। मुख्यमंत्री ने चुनावी जनसभा को भी संबोधित किया। इस दौरान उनके निशाने पर एकबार फिर लालू फैमिली ही रही।


अपने गृह जिला नालंदा में पार्टी उम्मीदवार कौशलेंद्र कुमार के पक्ष में वोट मांगने पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को लालू प्रसाद और उनके परिवार हमला फिर से हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब हमें मौका मिला तो हमने काम करके दिखाया लेकिन जब उन लोगों को 15 साल तक मौका मिला तो क्या किया? 


सीएम ने कहा कि सात साल सीएम रहने के बाद जब हटने लगा तो अपनी बीवी को बना दिया। 9 गो बाल-बच्चा पैदा कर दिया। क्या इतना बाल-बच्चा कोई पैदा करता है? बिहार में कितना ऐसा लोग है जो इतना बाल-बच्चा पैदा किया होगा? कभी बेटा को तो कभी बेटी को बनाने में लगा हुआ है। 


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी का नाम लिए बगैर कहा कि काम हम किये और प्रचार वह कर रहा है कि सब काम हम ही किए हैं। बीच मे हम इधर-उधर चले गए थे। लेकिन अब हम भाजपा के साथ ही रहेंगे। हम और भाजपा मिलकर लगातार विकास का काम किये हैं। हम आगे भी भाजपा के साथ रहकर काम करेंगे।