लालू को सजा के बाद पप्पू यादव का उमड़ा प्रेम, बोले.. परिवार भी अपना नहीं हुआ

लालू को सजा के बाद पप्पू यादव का उमड़ा प्रेम, बोले.. परिवार भी अपना नहीं हुआ

PATNA : चारा घोटाला से जुड़े डोरंडा केस में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को 5 साल की सजा सुनाए जाने के बाद पप्पू यादव का प्रेम उमड़ पड़ा है. कभी लालू के साथ राजनीतिक राह पर निकले पप्पू यादव आज भले ही जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्षों लेकिन लालू के मौजूदा हालात में पप्पू को परेशान कर दिया है. पप्पू यादव लालू यादव को सजा सुनाए जाने के बाद हाथ से पीड़ा में है. उन्होंने अपना दर्द बयां करते हुए कहा है कि लालू यादव के साथ कई मामलों में ज्यादती हुई है. सबसे दुखद पहलू यह है कि परिवार भी लालू यादव के साथ खड़ा नहीं है.


पपू यादव ने कहा कि इस वक्त उन्हें अपने घर वालों के साथ रहना चाहिए. वो अपने परिवार वालों के साथ बहुत ही कम समय के लिए रह पाए. साथ ही कहा कि मुझे नहीं लगता है कि वो लालच में किए होगें, वो भूल में सिग्नेचर कर दिए हुए होंगे या किसी ने करा लिया होगा. और भी लोग है और भी मामले है लेकिन जो बीजेपी के विरोध में रहता है उसे खामियाजा भुगतना पड़ता है. कई नेताओं को भुगतना पड़ा है, उसमें लालूजी भी है. बीजेपी में जो शामिल होगा वो संत हो जाता है. साथ ही पपू यादव ने कहा कि बीजेपी से बड़ा नरक कोई नहीं. 


पप्मुपू यादव ने कहा कि ये मामल हाई कोर्ट में जाना चाहिए. निश्चित ही न्याय मिलेगी. 60 लाख के जुर्माना खत्म होगा या कम होंगे. उन्हें हाई कोर्ट जाना चाहिए ताकि वह अपना सही वक्त अपनों के साथ बिता सके और उन्हें न्याय मिल सके.