लालू को लिखे लेटर पर बवाल जारी; शिवानंद ने बताया पार्टी हित में, कहा- RJD में हो रहा कम्यूनिकेशन गैप

लालू को लिखे लेटर पर बवाल जारी; शिवानंद ने बताया पार्टी हित में, कहा- RJD में हो रहा कम्यूनिकेशन गैप

PATNA : आरजेडी उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह के पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को लिखे लेटर पर पार्टी के अंदर घमासान जारी है। अब पार्टी के सीनियर लीडर  शिवानंद तिवारी ने  रघुवंश की चिठ्ठी को पार्टी हित में बताया है। उन्होनें कहा कि पार्टी में लोगों के बीच कम्यूनिकेशन गैप हो रहा है।


शिवानंद तिवारी ने चिठ्ठी को पार्टी हित में बताते हुए कहा है कि रघुवंश सिंह ने चिट्ठी में कुछ भी गलत नहीं लिखा है। उन्होनें चिट्ठी में लिखी भावनाओं का विस्तार करते हुए बताया कि उन्होनें चुनाव को लेकर पार्टी के अंदर तैयारी नहीं होने पर नाराजगी जाहिर की है। साथ ही शिवानंद ने कहा कि आरजेडी में लोगों के बीच कम्यूनिकेशन गैप हो रहा है। तभी तो रघुवंश बाबू को पत्र लिखना पड़ रहा है। उन्होनें कहा कि ये बात तो सही है कि रघुवंश की जनदानंद सिंह से नाराजगी है लेकिन दोनों नेताओं के बीच तनातनी है ये गलत है।


बता दें कि रघुवंश प्रसाद सिंह ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को पत्र लिखकर पार्टी में संगठनात्मक चुनाव और जमीनी स्तर की हकीकत को उन्होंने सामने रखा है। लालू यादव को लिखे अपने पत्र में रघुवंश प्रसाद सिंह ने पार्टी की तरफ से तय किए गए कार्यक्रम पर अमल नहीं करने का आरोप लगाया है। रघुवंश बाबू ने कहा है कि साल 2020 बिहार में चुनाव का साल है और यह आरजेडी के लिए भी निर्णायक स्थिति है। ऐसे में पार्टी संघर्ष और कार्यक्रम से पीछे कैसे हट सकती है। बिना देरी के हर स्तर पर समितियों और वर्ग संगठन के गठन और उसपर लगातार चर्चा की जरूरत बताई है। सत्ताधारी पक्ष की तरफ से आरजेडी पर किए जा रहे हैं। लगातार हमलों का जवाब नियमित तौर पर नहीं दिए जाने को भी रघुवंश बाबू ने गंभीर बताया है।