लालू के पटना पहुंचते ही शहाबुद्दीन की पत्नी को राज्यसभा भेजने की मांग तेज..

लालू के पटना पहुंचते ही शहाबुद्दीन की पत्नी को राज्यसभा भेजने की मांग तेज..

PATNA : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पटना पहुंचने के साथ ही राजधानी पटना सहित सिवान में हिना साहब को राज्यसभा भेजे जाने की मांग उनके समर्थकों ने एक कर दिया है. आपको बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव दिल्ली से पटना बुधवार की शाम पहुंच गए जहां राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव राज्यसभा के होने वाले चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करेंगे. 


अब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पटना आने के साथ ही राज्यसभा के 1 सीट के लिए हिना साहब को उम्मीदवार बनाए जाने की मांग सिवान सहित पटना में राजद के समर्थकों ने पोस्टर लगाकर कर दी है. हिना साहब को राज्यसभा भेजे जाने की मांग सिवान से राजद के जो कार्य करता है. आपको बता दें कि राज्यसभा के उम्मीदवारों के तौर पर हिना साहब की उम्मीदवारी को लेकर सिवान के राजद विधायकों ने पहले से ही मांग राज्य सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और पार्टी की बैठक में एक कर चुके हैं. हालांकि अब तक हिना साहब के नाम को लेकर कोई चर्चा राजद के अंदर होते हुए नहीं दिख रही है. हिना साहब के समर्थकों ने अब सार्वजनिक तौर पर पोस्टर लगाकर हिना साहब को राज्यसभा भेजे जाने की मांग लालू प्रसाद यादव से की है.


आपको बता दें कि राजद के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना साहब शहाबुद्दीन के जेल जाने के बाद से ही राजद के लिए लगातार काम कर रही है. लोकसभा के चुनाव में हिना साहब लड़ चुकी हैं. लेकिन जीत हासिल नहीं हुई है. अब शहाबुद्दीन के मौत के बाद सिवान के राजद कार्यकर्ता और पार्टी के 2 विधायकों ने हीना साहब को राज्यसभा भेजे जाने की मांग पहले ही करते आ रहे हैं. अब पटना सहित सिवान के कई जगहों पर पोस्टर लगाकर शहाबुद्दीन के समर्थकों ने हिना साहब को राज्यसभा भेजे जाने की मांग करते हुए लिखा है कि हिना साहब को राज्यसभा में भेजा जाए. मोहम्मद शहाबुद्दीन ने कहा था मेरे एक ही नेता लालू यादव हैं दूसरा कोई नहीं. शहाबुद्दीन की राजद के प्रति वफादारी को देखते हुए राजद को भी अब हिना साहब को राज्यसभा भेजकर अपना वादा निभाना होगा.


आपको बता दें कि विधानसभा के चुनाव में भी हिना साहब ने खूब पसीने बहाए थे. यही वजह है कि सिवान से जीते राजद के कई विधायकों ने पार्टी फोरम में खुलकर शहाबुद्दीन की पत्नी हिना साहब को राजसभा भेजने की मांग पुरे जोरो से उठाते आ रहे हैं. जिसमें सिवान सदर के विधायक अवध बिहारी चौधरी के साथ कई विधायक हैं जो लगातार इस बात की मांग कर रहे हैं कि हिना साहब को राज्यसभा भेजा जाए.


सिवान के रघुनाथपुर के विधायक हरिशंकर यादव ने तो पार्टी के अंदर बगावत करते हुए हीना साहब को राजसभा भेजने की मांग पहले ही कर दिया है. विधायक हरिशंकर यादव ने तो यहां तक कह दिया था कि अगर लालू प्रसाद यादव हिना साहब को राज्यसभा नहीं भेजेंगे तो वह पार्टी के खिलाफ जाकर हिना की उम्मीदवारी के लिए मेहनत करेंगे.