लालू ही चला रहे बिहार ! राबड़ी देवी के भाई ने नीतीश- राहुल और मोदी की पार्टी पर उठाया सवाल, कह दी बड़ी बात

लालू ही चला रहे बिहार ! राबड़ी देवी के भाई ने नीतीश- राहुल और मोदी की पार्टी पर उठाया सवाल, कह दी बड़ी बात

PATNA : बिहार की राजनीति शुरू से ही काफी चर्चा वाली रही है। यहां कब क्या हो जाए किसी को भी नहीं मालूम है। यहां विरोधी तो दूर अपने ही पार्टी का नेता अपने ही सहयोगी पर सवाल उठाते रहते हैं। ऐसे में अब एक ताजा मामला बिहार की सबसे बड़ी पार्टी राजद से जुड़ी हुई है। इस पार्टी के एक एमएलसी ने लाल यादव को बिहार की राजनीति का सबसे बड़ा मसीहा बताया है और कहां है कि बिहार में जितनी पार्टी हैं उसके सर्वमान्य नेता इन्हीं के गुरुकुल के छात्र हैं।


राजद एमएलसी ने अपने सोशल मिडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि- आप जानते हैं, आपको कुछ पता है, आप जरा जान लीजिए, भूलिए मत। आज भी बिहार में ऐसी कई पार्टी है चाहे वो कितना भी डींग हांक लें।चाहे वो भाजपा हो, या फिर कांग्रेस हो, या फिर उनका वाला पार्टी जेडीयू हो, सभी के प्रदेश अध्यक्ष माननीय लालू प्रसाद जी के ही राजनीति विश्वविद्यालय गुरुकुल के छात्र रहे हैं।

           

सर्व विदित है कि दिन रात परिश्रम कर विपरीत परिस्थितियों में वो महान व्यक्ति द्वारा गेहूं की उपज की तब जाकर रोटी बनी ,परन्तु इधर हाल के दिनों में देखा जा रहा है कि स्वार्थी तत्व के लोग उस मेहनत की रोटी पर ही दाल लेकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर जी के श्रेणी में फ़ोटो खिंचाकर विज्ञापन के माध्यम से भ्रामक स्थिति उत्पन्न करने का असफल कुत्सित प्रयास कर रहे हैं।


मालूम हो कि, राजद एमएलसी सुनील सिंह पिछले कुछ दिनों से लगातार नीतीश कुमार को लेकर हमलावर नजर आते हैं। हालांकि वह खुलकर नीतीश कुमार को लेकर कुछ नहीं कहते हैं l लेकिन, इशारों ही इशारों में नीतीश कुमार को काफी कड़ी खड़ी - खोटी सुना जाते हैं। ऐसे में अब राजद एमएलसी ने उनकी तुलना अंबेडकर और महात्मा गांधी की श्रेणी में फोटो खींचने वाले लोगों से कर डाली है ।