लालू से मिलने पहुंचे नीतीश, ललन सिंह और संजय झा भी हैं साथ

लालू से मिलने पहुंचे नीतीश, ललन सिंह और संजय झा भी हैं साथ

DELHI: दिल्ली पहुंचते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने पहुंच गये। लालू प्रसाद की बड़ी बेटी व राज्यसभा सांसद मीसा भारती के आवास पर पहुंचकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य का हाल जाना। इस दौरान जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, संजय झा भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ रहे।


विपक्षी एकजुटता की मुहिम को धार देने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दिल्ली पहुंचे।अगले तीन दिनों तक वे विपक्ष के नेताओं से मिलेंगे। सीएम नीतीश का यह दौरा आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर है। विपक्षी एकता को मजबूत बनाना ही  उद्धेश्य हैं।


बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया से बातचीत के दौरान पिछले दिनों कहा था कि वे बजट सत्र के बाद एक बार फिर दिल्ली जाएंगे। बजट सत्र के समापन, जनता दरबार, कोरोना पर उच्चस्तरीय बैठक और कैबिनेट की बैठक में नई शिक्षक नियुक्ति नियमावली पर मुहर लगाने के बाद नीतीश कुमार आज दिल्ली पहुंच गये। दिल्ली पहुंचते ही वे सबसे पहले लालू प्रसाद यादव से मिलने चले गये जहां उन्होंने लालू यादव से स्वास्थ्य की जानकारी ली। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच राजनीतिक बातें भी हुई।