लालू को न्याय दिलाने के लिए न्याय यात्रा निकालेंगे तेजप्रताप, कहा- उनके पिता के साथ केंद्र और बिहार सरकार कर रही साजिश

लालू को न्याय दिलाने के लिए न्याय यात्रा निकालेंगे तेजप्रताप, कहा- उनके पिता के साथ केंद्र और बिहार सरकार कर रही साजिश

PATNA: 21 फरवरी को आने वाले कोर्ट के फैसले के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव न्याय यात्रा निकालेंगे। लालू को न्याय दिलाने को लेकर यह यात्रा होगी। तेजप्रताप ने कहा कि केंद्र और बिहार सरकार उनके पिताजी के साथ साजिश कर रही है।


डोरंडा ट्रेजरी से 139.5 करोड़ की अवैध निकासी के मामले में रांची स्थित सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया। RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव समेत 41 आरोपियों की सजा के बिन्दु पर सुनवाई के लिए 21 फरवरी की तारीख निर्धारित की गयी है। 


राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे ने ऐलान कर दिया है कि कोर्ट के फैसले के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता लालू प्रसाद यादव को न्याय दिलाने के लिए यात्रा निकाली जाएगी। इस यात्रा का नाम तेजप्रताप ने न्याय यात्रा दिया है। 


तेजप्रताप ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उनके पिता लालू प्रसाद गरीबों के मसीहा हैं। समाज में गरीब गुरबा को आवाज देने का काम उन्होंने ही किया है। ऐसे में बिहार की जनता अपने नेता के साथ खड़ी है। 21 फरवरी को कोर्ट का फैसला आने के बाद पार्टी वे न्याय यात्रा निकालेंगे। इसे लेकर टॉल फ्री नंबर भी जारी करेंगे जिससे जुड़कर लोग अपनी राय रख सकेंगे।