लालू को BJP ने दी चुनौती: परिवार से बाहर किसी यादव को सीएम और डिप्टी सीएम बनाकर दिखाएं

लालू को BJP ने दी चुनौती: परिवार से बाहर किसी यादव को सीएम और डिप्टी सीएम बनाकर दिखाएं

PATNA: 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में महागठबंधन की जन विश्वास महारैली का आयोजन हुआ। इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि नरेंद्र मोदी हिन्दू नहीं हैं। लालू ने यह भी कहा कि जब आपकी माताजी का देहांत हुआ था तब आपने बाल और दाढ़ी क्यों नहीं छिलवाया? जबकि हर हिन्दू अपनी मां के शोक में केस दाढ़ी मुंडवाता है। लालू के इस बयान पर बीजेपी लगातार हमलावर है। 


लालू के इस बयान से बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद भी हैरान हैं। पटना में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि कौन हिन्दू है और कौन हिन्दू नहीं है लालू जी का यह ज्ञान देखकर हम भी आश्चर्यचकित हैं। रविशंकर ने कहा कि लालू जी कुछ तो शर्म कीजिए।


आगे उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का हृदय बहुत बड़ा है उसके अंतर्गत पूरा देश है। ये लालू प्रसाद क्या समझेंगे। जिनका सिर्फ एक ही मकसद है मैं,मेरी पत्नी मेरा परिवार और बेटा-बेटी में कंप्टीशन कल देंखे ना मंच पर क्या कर रहे थे। 


रविशंकर ने कहा कि नरेंद्र मोदी इस पूरे देश को अपना परिवार कहते हैं। लालू का स्तर यही हो गया है उन्होंने जब बात कही तो मोदी जी ने बड़ा हृदय दिखाते हुए  कहा कि मेरा परिवार देश के 140 करोड़ लोग है।


रविशंकर ने पूछा कि क्या लालू प्रसाद अपने परिवार से बाहर किसी को मुख्यमंत्री बनाएंगे? उन्होंने कहा कि मैं लालू को चुनौती देता हूं कि अपने परिवार से बाहर किसी यादव को बिहार का डिप्टी सीएम बनाकर दिखाये? या किसी यादव को डिप्टी सीएम बनाए जाने की घोषणा करे।


जन विश्वास यात्रा में लालू ने दिल्ली पर कब्जा करने की बात कही थी इस पर रविशंकर ने कहा कि चारा घोटाला, अलकतरा घोटाला भी तो कब्जा की बात थी ना..जमीन दो नौकरी लो वो भी रेलवे पर कब्जा की बात थी। जो कब्जा की बात करते हैं उनकों बोलने दीजिए नरेंद्र मोदी देश की सेवा की बात करते हैं। 


रविशंकर ने कहा कि लालू यादव के इस बयान की बहुत भर्त्सना करता हूं लालू जी कम से कम कुछ तो स्तर रखा होता जो मंच पर पूरे परिवार को दिखा रहे थे और मोदी जी का परिवार पूछ रहे थे तो मोदी जी का परिवार देश की 140 करोड़ जनता है। 


लालू पर हमला बोलते हुए बीजेपी सांसद ने कहा जिस व्यक्ति ने इस देश में तुष्टिकरण की राजनीति की। जिस व्यक्ति ने पूरे बिहार को पीएफआई और आतंकवादियों का केंद्र बनाया। जिस व्यक्ति ने वोट के लिए तीन तलाक का विरोध किया वो अब सर्टिफिकेट देंगा। कौन हिन्दू है और कौन हिन्दू नहीं है का ज्ञान देखकर लालू जी पर हम भी आश्चर्यचकित हैं। हम तो यही कहेंगे कि लालू जी कुछ तो शर्म कीजिए। 



बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के "परिवारवाद" तंज पर भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा, "PM मोदी का हृदय बहुत बड़ा है, उसमें पूरा देश है... PM मोदी इस पूरे देश को अपना परिवार मानते हैं, क्या लालू यादव कभी अपने परिवार के बाहर किसी को मुख्यमंत्री बनाएंगे? मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि अपने परिवार से बाहर किसी यादव को बिहार का उप मुख्यमंत्री भी बनाकर दिखाएं..."