लालू के विधायक के बिगड़े बोल, पीएम मोदी को लेकर कर दी विवादित टिप्पणी; राम मंदिर का भी लिया नाम

लालू के विधायक के बिगड़े बोल, पीएम मोदी को लेकर कर दी विवादित टिप्पणी; राम मंदिर का भी लिया नाम

GAYA : राजद सुप्रीमों लालू यादव के विधायक ने पीएम मोदी को लेकर विवादित टिप्पणी किया है। इतना ही नहीं इस विधायक ने राम मंदिर और भगवान राम को लेकर भी बड़ी बात कह डाली है। जसिके बाद बिहार समेत देश की राजनीतिक सरगर्मी बढ़ना तय माना जा रहा है। इसकी वजह यह भी इसी महीने राम मंदिर का लोकार्पण होना है और पीएम मोदी को बिहार का दौरा भी करना है। ऐसे में राजद विधायक के इस विवादित टिप्पणी को लेकर भाजपा को बैठे -बिठाए एक मुद्दा हासिल हो गया है। 


दरअसल, अतरी से राजद विधायक अजय यादव उर्फ रंजीत यादव ने कार्यकर्ताओं की एक बैठक अपने निवास पर रविवार को आयोजित की। इस बैठक में राजद विधायक अजय यादव ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर तीखा हमला बोला। विधायक ने पीएम मोदी की निजी जिंदगी को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि- वह (नरेंद्र मोदी ) लगातार नारा लगा रहे हैं कि राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा और उद्घाटन करेंगे। अब कलयुग और भट युग होने जा रहा है। 


आरजेडी विधायक ने कहा कि-  पुरुषोत्तम श्री राम जो पुरुषों में उत्तम थे, जिन्होंने अपनी पत्नी के लिए धरती के सबसे बलवान और विद्वान रावण से युद्ध किया। जबकि, पीएम मोदी का जीवन इससे इतर होते हुए भी भगवान श्री राम के राम मंदिर का उद्घाटन करेंगे। पीएम मोदी प्राण प्रतिष्ठा करेंगे यह सोचकर कितना बेइज्जती महसूस होता है। 


इसके आगे आरजेडी विधायक अजय यादव ने कहा कि राम मंदिर के उद्घाटन में जो भीड़ जुटने ने जा रही है, उससे भी खतरा ही है। इस दौरान कोई अनहोनी हो गई तो इसका दोष कहीं और लगा देंगे। हमारे प्रधानमंत्री कहते हैं कि हम चाय बेचने वाले हैं, लेकिन यह दस लाख का सूट पहनते हैं और 10 हज़ार करोड़ के विमान में घूमते हैं।