ललन सिंह ने खोल दी प्रशांत किशोर की पोल, पार्टी के नेता को दबाव में रखकर अपना भाव बढ़ाना है मकसद

ललन सिंह ने खोल दी प्रशांत किशोर की पोल, पार्टी के नेता को दबाव में रखकर अपना भाव बढ़ाना है मकसद

JAHANABAD : दो दिन पहले प्रशांत किशोर पर खुला हमला बोलने वाले जेडीयू सांसद ललन सिंह ने एक बार फिर से PK की पोल पट्टी खोल दी है। ललन सिंह ने कहा है कि कुछ लोगों की आदत अपनी ही पार्टी के नेताओं पर दबाव बनाने की होती है। ऐसे लोगों का असल मकसद अपनी पार्टी के नेता पर दबाव बनाकर खुद की अहमियत बनाए रखना होता है। इशारों ही इशारों में ललन सिंह ने या कर डाला है कि प्रशांत किशोर नीतीश कुमार पर इस लिए दबाव बना रहे हैं ताकि खुद PK की अहमियत बनी रहे।


ललन सिंह ने पीके को निशाने पर लेते हुए कहा कि यहीं सोच में मौलिक अंतर हैं। आप जितना अपने पार्टी के नेता मजबूत बनाते पार्टी भी उतनी मजबूत होती है। नेता की मजबूती का फायदा सभी को मिलता है। पर कुछ लोगों को ये बात समझ में नहीं आती।ऐसे लोगों को केवल अपना फायदा ही दिखता है पार्टी हित की बात नहीं सोचते। उन्होनें कहा कि दिल्ली में हम गठबंधन के तहत चुनाव लड़ रहे हैं । बीजेपी हमारी सहयोगी पार्टी है हमें मिलजुल कर उसे समर्थन करना है। सीएए-एनआरसी पर उन्होनें कहा कि सीएए पर हमने मिल बैठ कर विचार कर इसका समर्थन किया है। उन्होनें कहा कि सीएए में ऐसा कुछ भी नहीं है जिसका विरोध किया जाए। रही बात एनआरसी की तो इसकी चर्चा अभी दूर-दूर तक नहीं है।इस पर तो अभी बात करना भी बेकार है।


बता दें कि जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने सीएए-एनआरसी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। प्रशांत किशोर बीजेपी नेताओं पर लगातार हमला बोल रहे हैं। जिससे बीजेपी  खुद को सहज महसूस नहीं कर पा रही है। बीजेपी जेडीयू पर पीके के खिलाफ कार्रवाई का दबाव लगातार बना रही है। वहीं जेडीयू के अंदर भी पीके को लेकर मोर्चा खुला हुआ है। जेडीयू नेता भी अब पीके के खिलाफ खुलकर बयानबाजी कर रहे हैं।