ललन सिंह के अधूरे सपने को पूरा करेंगे सम्राट चौधरी: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कह दी बड़ी बात

ललन सिंह के अधूरे सपने को पूरा करेंगे सम्राट चौधरी: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कह दी बड़ी बात

PATNA: बिहार भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी अपनी विरोधी पार्टी जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के अधूरे सपने को पूरा करेंगे. सम्राट चौधरी ने आज मीडिया से बात करते हुए ये एलान किया. उन्होंने कहा कि ललन सिंह ने 13 साल पहले जो सपना देखा था, उसे पूरा करने का जिम्मा हमने उठा लिया है. 


क्या है ललन सिंह का सपना?

सम्राट चौधरी ने आज बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए कहा कि जेडीयू के मौजूदा राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने गांधी मैदान में खडे होकर कहा था कि नीतीश जी के पेट में दांत हैं. ललन सिंह ने कहा था कि नीतीश जी के पेट के दांत को निकालेंगे. लेकिन वे ऐसा नहीं कर पाये. सम्राट चौधरी ने कहा-अब हम उनके सपने को पूरा करेंगे. अब तो जेडीयू के डॉक्टर आरसीपी सिंह भी हमारे साथ आ गये हैं. हम नीतीश जी के पेट के दांत को बाहर निकालेंगे. 


नोटिस से डरने वाले नहीं हैं

सम्राट चौधरी ने कहा कि आज कल जेडीयू के लोग मुझे नोटिस भेज रहे हैं. मैंने तो नीतीश कुमार पर आरोप लगाया था. नीतीश कुमार मुझे नोटिस भेजे, मैं उसका जवाब देने के लिए तैयार हूं. हम लिस्ट तैयार कर रहे हैं कि जेडीयू के कितने लोग बिहार में शराब माफिया से जुड़े हैं, वो लिस्ट हम जारी करेंगे. जेडीयू के लोग कहां-कहां शराब बेचने में पकड़े गये हैं वो भी लिस्ट जारी करेंगे. नीतीश कुमार चिंता नहीं करें, हम पूरी जानकारी देंगे. 


बता दें कि सम्राट चौधरी ने आरोप लगाया था कि जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह लोगों को मीट औऱ दारू की पार्टी देकर वोट लेने की कोशिश कर रहे हैं. ललन सिंह ने पांच दिन पहले मुंगेर में अपने गठबंधन के कार्यकर्ताओं के लिए मीट-चावल का भोज किया था. सम्राट चौधरी ने उसके बाद आरोप लगाया था कि उसमें शराब भी परोसी गयी थी. इसके बाद जेडीयू ने सम्राट चौधरी को लीगल नोटिस भेजा है, वहीं जेडीयू के एक नेता ने कोर्ट में सम्राट चौधरी के खिलाफ केस भी दर्ज कराया है.


लव-कुश समीकरण अब भाजपा के साथ 

सम्राट चौधरी ने कहा कि आरसीपी सिंह के बीजेपी में शामिल होने के बाद लव-कुश समीकरण अब पूरी तरह भाजपा के साथ हो गया है. अब नीतीश कुमार के पास कुछ नहीं बचा. उनको प्रधानमंत्री बनने का कीड़ा काट रहा है. 2013 में भी उन्हें ऐसा कीड़ा काटा था. तब उनको दो सीट आया था. उस वक्त को आरसीपी सिंह के कारण उनकी इज्जत बच गयी थी. लेकिन  अब तो आरसीपी सिंह भी उनके साथ नहीं हैं. नीतीश कुमार की पार्टी एक सीट भी नहीं जीत सकती.