ललन सिंह पर संजय जायसवाल का बड़ा हमला, कहा- लालू-तेजस्वी के खिलाफ जहर उगलने वाले आज कर रहे गुलामी

ललन सिंह पर संजय जायसवाल का बड़ा हमला, कहा- लालू-तेजस्वी के खिलाफ जहर उगलने वाले आज कर रहे गुलामी

PATNA: बिहार की दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए आने वाले 3 नवंबर को वोटिंग होगी। गोपालगंज और मोकामा की सीटें महागठबंधन और बीजेपी के लिए प्रतिष्ठा की सीट बन गई हैं। सत्ता परिवर्तन के बाद पहली बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह आरजेडी के पक्ष में मतदाताओं से वोट मांगते नजर आएंगे। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने इसको लेकर ललन सिंह पर बड़ा हमला बोला है। संजय जायसवाल ने कहा है कि कल तक जो ललन सिंह लालू और तेजस्वी के लिए जहर उगते थे आज उनकी गुलामी करने को विवश हो गए हैं। उन्होंने कहा कि ललन सिंह के लिए लालू और तेजस्वी त्वमेव माता च पिता त्मेव की तरह हो गए हैं।


संजय जायसवाल ने कहा है कि कल तक जो ललन सिंह लालू और तेजस्वी यादव को भ्रष्टाचारी और न जाने क्या क्या कहा करते थे आज उनकी गुलामी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ललन सिंह एक रेकर्ड प्लेयर की तरह सिर्फ यह कहते रहते थे कि मोकामा के लोग अगर लालू और तेजस्वी की गुलामी करेंगे तो मोकामा और मुंगेर खराब हो जाएगा लेकिन आज वे खुद लालू और तेजस्वी की शरण में चले गए हैं। ललन सिंह को मोकामा की जनता से सार्वजनिक रूप से माफी मांगना चाहिए था कि लालू और तेजस्वी उनके लिए त्वमेव माता च पिता त्मेव हैं। ललन सिंह को जनता से बताना चाहिए कि उन्होंने लालू और तेजस्वी के बारे में जो भी कहा था वह झूठ कहा था।


उन्होंने कहा कि ललन सिंह ये भी जनता को बताएं कि उन्होंने ने IRCTC मामले में लालू परिवार के खिलाफ सीबीआई को कागजात दिए थे वह झूठे थे। ललन सिंह जहां से जनप्रतिनिधि हैं वहां की जनता को उन्हें जरूर हिसाब देना चाहिए कि फर्जी कागजात देकर उन्होंने लालू परिवार को फंसाने का काम किया था। ललन सिंह को यह भी बताना चाहिए कि आज से करीब डेढ़ साल पहले उन्होंने यह क्यों कहा था कि लालू और तेजस्वी के गुर्गे को वोट देने से बड़ा कोई और अपराध नहीं हो सकता है।