ललन सिंह के लिए PM मोदी मांगेंगे वोट, तीसरे फेज के लिए मुंगेर और अररिया में करेंगे चुनावी जनसभा ; कल शाह भी आएंगे कटिहार

ललन सिंह के लिए PM मोदी मांगेंगे वोट, तीसरे फेज के लिए मुंगेर और अररिया में करेंगे चुनावी जनसभा ; कल शाह भी आएंगे कटिहार

PATNA : लोकसभा चुनाव के घमासान के बीच पीएम मोदी अप्रैल महीने में चौथी बार बिहार के दौरे पर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी 26 अप्रैल को मुंगेर और अररिया में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। वहीं, इससे पहले गृहमंत्री अमित शाह भी कल यानी 21 अप्रैल को कटिहार में चुनावी रैली को संबोधित  करेंगे। बिहार में वोटर्स को लुभाने के लिए पीएम मोदी समेत बीजेपी के दिग्गज नेता जी-जान से जुट गए हैं। 


दरअसल, 26 अप्रैल को बिहार में दूसरे चरण का मतदन है। जिसमें किशनगंज, पूर्णिया, कटिहार, भागलपुर और बांका लोकसभा सीट पर वोटिंग होगी और इसी दिन पीएम मोदी बिहार में दो स्थानों पर मुंगेर और अररिया में चुनावी रैली कर सियासी माहौल को परखेंगे। बिहार में अबतक पीएम मोदी 5 से ज्यादा रैलियां कर चुके हैं। दूसरे चरण में जिन 5 सीटों पर मतदान होना है, उनमें किशनगंज छोड़कर बाकी सभी पर जेडीयू का कब्जा है। 


वहीं, गृहमंत्री अमित शाह का अप्रैल महीने में यह दूसरा बिहार दौरा है। वह 21 अप्रैल को कटिहार में चुनावी रैली करेंगे तो वहीं इससे पहले शाह ने गया में चुनावी रैली को संबोधित किया था। इससे पहले पीएम मोदी ने पूर्णिया और गया की रैली में महागठबंधन और आरजेडी पर जमकर निशाना साधा था। पीएम अपनी रैली में लालू यादव के जंगलराज को भ्रष्टाचार का प्रतीक बताया था। वहीं कांग्रेस पर सनातन का अपमान करने का आरोप मढ़ा था। ऐसे में एक बार फिर से पीएम मोदी की अगर अररिया और मुंगेर में जनसभा करेंगे। 


आपको बताते चलें कि बिहार में चुनाव को लेकर सियासत गरमाई हुई है। पक्ष-विपक्ष ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। बीजेपी के कई दिग्गज नेता यहां आकर सभा को संबोधित कर रहे हैं। पहले चरण के चुनाव में पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, यूपी के सीएम योगी आदित्यानाथ और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भी चुनावी सभाओं को संबोधित कर चुके हैं।