ललित नारायण मिश्रा के पोते ऋषि मिश्रा ने राजद का दामन थामा, तेजस्वी यादव ने दिलाई सदस्यता

ललित नारायण मिश्रा के पोते ऋषि मिश्रा ने राजद का दामन थामा, तेजस्वी यादव ने दिलाई सदस्यता

PATNA: ललित नारायण मिश्रा के पोते ऋषि मिश्रा ने आज राजद का दामन थामा है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ऋषि मिश्रा को आरजेडी की सदस्यता दिलाई है। 


पूर्व विधायक ऋषि मिश्रा ने तेजस्वी यादव के समक्ष राष्ट्रीय जनता दल के सदस्यता ग्रहण करने की। आरजेडी का दामन थामते ही ऋषि  मिश्रा ने कहा कि वे बेरोजगारी के मुद्दे पर बिहार की नौजवानों की लड़ाई लड़ेंगे।


गौरतलब है कि ऋषि मिश्रा ने अपने दादा ललित नारायण मिश्रा की 100 वीं जयंती के मौके पर कांग्रेस से इस्तीफा दिया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि कांग्रेस में काम करने का माहौल नहीं बच गया है। उसी समय से यह कयास लगाया जा रहा था कि वे राजद का दामन थामेंगे। आखिरकार हुआ भी यही आज उन्होंने राजद की सदस्यता ग्रहण कर ली है। 


बता दें कि राजद भी यही चाहता था कि मिथिलांचल में कोई ब्राह्मण चेहरा राजद से जुड़े जो राजद को बढ़त दिला सके। इसी को देखते हुए आरजेडी ने ऋषि मिश्रा को पार्टी में लेने की सहमति जतायी थी। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की मौजूदगी में ऋषि मिश्रा ने आज आरजेडी की सदस्यता ग्रहण की। ऋषि मिश्रा ने कहा कि वे बेरोजगारी के मुद्दे पर बिहार के नौजवानों की लड़ाई लड़ेंगे। 


इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि ऋषि मिश्रा के आने से मिथिलांचल में पार्टी काफी मजबूत होगी। राजद ए टू जेड की पार्टी है राजद के जनाधार लगातार बढ़ रहा है। बिहार में बेरोजगारी,दवाई,सिंचाई बड़ा मुद्दा है। बिहार में विकास की रफ्तार थम गई है।  बेरोजगारी के मुद्दे पर सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ी जाएगी। मेरिट के बावजूद छात्रों को नौकरी नहीं मिल पा रही है। सरकार को इसका कारण बतानी चाहिए। बिहार में भष्टाचार का बढ़ावा दिया जा रहा है। वही जो लोग अपना हक मांगते हैं उन पर लाठियां बरसाई जाती है।


तेजस्वी ने बताया कि कल यानी सोमवार को वे तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन से मिलेंगे। वही ऋषि मिश्रा ने बताया कि राजद से उनका कोई नया रिश्ता नहीं है। उपचुनाव  में राजद के कारण ही हम विधायक बने थे। बिहार में राजद सबसे मजबूत पार्टी है उन्होंने कहा कि अब मिथिलांचल में राजद और मजबूत होगी।