लखीसराय में पति-पत्नी का अश्लील वीडियो वायरल, गोतनी ने अपने आशिक के साथ मिलकर बनाया वीडियो

लखीसराय में पति-पत्नी का अश्लील वीडियो वायरल, गोतनी ने अपने आशिक के साथ मिलकर बनाया वीडियो

LAKHISARAI : बिहार में समाज को शर्मशार करने वाली एक घटना सामने आई है. लखीसराय में पति-पत्नी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है. आरोप है कि महिला की बड़ी गोतनी और उसके आशिक ने मिलकर इस अश्लील वीडियो को बनाया है. मुंगेर डीआईजी मनु महाराज ने थानध्यक्ष को इस मामले में जल्द कार्रवाई करने का आदेश दिया है. 


आरोपी गोतनी और राहुल के बीच अवैध संबंध
मामला जिले के सूर्यगढ़ा थाना इलाके की है. जहां एक महिला और उसके पति का मोबाइल पर बात करने का अश्लील वीडियो वायरल किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक महिला जब अपने पति से मोबाइल पर बातचीत कर रही थी. इस दौरान उसकी बड़ी गोतनी अपने आशिक के साथ मिलकर उसका अश्लील वीडियो बना ली. पीड़िता ने बताया कि उसकी बड़ी गोतनी का गांव के ही रहने वाले देवू महतो के बेटे राहुल कुमार नाम के साथ अवैध संबंध है. महिला ने इस नाजायज रिश्ते का विरोध किया था. जिसके बाद से दोनों इसके पीछे पड़ गए थे. 


पति के साथ फोन पर बात कर रही थी महिला
पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति दूसरे शहर में मजदूरी करते हैं. जब वह अपने पति के साथ फोन पर बातचीत कर रही थी. तभी दोनों ने मिलकर इस नाजुक पल को कैमरे में कैद कर लिया. उसके बाद गोतनी और राहुल शारीरिक संबंध बनाने का दबाव देने लगे. उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो को वायरल करने की धमकी भी दी. महिला ने जब इनकार किया तो उन्होंने वीडियो को व्हाट्सएप ग्रुप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर डाल दिया. 


मुंगेर डीआईजी मनु महाराज ने दिया आश्वाशन
पीड़िता की ओर से सूर्यगढ़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इस एफआईआर में बड़ी गोतनी और देवू महतो के बेटे राहुल कुमार आरोपी बनाया गया है. आरोप है कि स्थानीय पुलिस इस मामले में ढिलाई से काम कर रही है. जिसके कारण पीड़िता ने मुंगेर रेंज के डीआईजी मनु महाराज से मिलकर इंसाफ की गुहार लगाई. डीआईजी मनु महाराज ने कहा कि सूर्यगढ़ा थानाध्यक्ष को मामले में फौरन कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर महिला को इंसाफ दिलाएगी.