लखीसराय में मुखिया और बदमाशों ने की फायरिंग, 5 लोगों को लगी गोली

लखीसराय में मुखिया और बदमाशों ने की फायरिंग, 5 लोगों को लगी गोली

LAKHISARAI : बिहार में बढ़ते अपराध का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा  मामला लखीसराय जिले का है. जहां दो गुटों के बीच जमकर गोलीबारी हुई है. इस घटना में बच्चों समेत कुल 5 लोगों को गोली लगी है. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है. 


वारदात लखीसराय जिले के अम्हारा थाना इलाके की है. जहां मोर्मा गांव जमीन विवाद को लेकर विजय मुखिया और रामचंद्र यादव के बीच जमकर गोलीबारी हुई. दोनों पक्षों में गाली-गलौज के बाद गोलाबारी शुरू हो गई. इस घटना में बच्चे समेत 5 लोगों को गोली लग गई. मिली जानकारी के मुताबिक महेश यादव के बेटे संदीप कुमार और भागीरथ यादव की बेटी सिंपी कुमारी को गोली लगी है. इनके आलावा रामचंद्र यादव, सीताराम यादव और धनराज यादव को भी गोली लगी है. 


गोली लगने के कारण सभी गंभीर रूप से जख्मी बताये जा रहे हैं. उन्हें स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद बेगूसराय रेफर कर दिया गया. घायल के पिता महेश यादव ने बताया कि दोनों आरोपित पक्ष अभी भी गांव में ही मौजूद हैं. ये लोग अक्सर आपस में विवाद करते रहते हैं और गोलीबारी जैसी घटना को अंजाम देते हैं. महीने में अक्सर इस तरह की घटना वहां हो जाती है. एसडीपीओ पंकज कुमार ने कहा कि घटना की सूचना पर घायलों को सदर अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है.