लड़की ने शादी से इनकार किया तो प्रेमी ने वायरल कर दिया अश्लील वीडियो, गिरफ्तार

लड़की ने शादी से इनकार किया तो प्रेमी ने वायरल कर दिया अश्लील वीडियो, गिरफ्तार

GAYA : बिहार के गया जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक प्रेमी ने प्रेमिका का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। वजह बस इतनी थी कि लड़की ने शादी से मना कर दिया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जब लड़की ने शादी से इनकार किया तो लड़का उसे ब्लैकमेल करने लग गया। इतना ही उसने युवती से ढाई लाख रूपये की ठगी भी की। तंग आकर वह महिला थाना पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। 




आरोपी वजीरगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला गोरेलाल उर्फ सुशांत कुमार है। महिला थाना की थाना अध्यक्ष रवि रंजना ने बताया कि आरोपी के खिलाफ बेलागंंज थाना के एक गांव की एक लड़की ने शिकायत दर्ज कराई थी। आवेदन में बताया था कि वजीरगंज के बैरिया गांव का रहने वाला गोरेलाल उर्फ सुशांत कुमार उर्फ गौतम कुमार द्वारा अगस्त 2022 से ब्लैकमेल कर रहा था। अश्लील वीडियो वायरल करने की बात कहकर लड़की को लगातार परेशान किया जा रहा था। 




पीड़िता ने अपने आवेदन में बताया कि लड़का उसे बार-बार कह रहा था कि अगर मुझे इतने पैसे नहीं मिले तो तुम्हारा वीडियो वायरल हो जाएगा। लड़की इतनी सहम गए थी कि उसने आरोपी को ढाई लाख रुपये दे दिए। लेकिन इसके बाद भी आरोपी ने लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, आगे की कार्रवाई जारी है।