कुर्सी के लिए बिहार को बदनाम कर रहे नीतीश, बोले केंद्रीय मंत्री ... सूबे में दिख रहा जंगलराज का तीसरा वर्जन, घर में कैद है जनता

कुर्सी के लिए बिहार को बदनाम कर रहे नीतीश, बोले केंद्रीय मंत्री ... सूबे में दिख रहा जंगलराज का तीसरा वर्जन, घर में कैद है जनता

PATNA : बिहार में बेखौफ अपराधी लगातार पुलिसकर्मियों को अपनी गोली का निशाना बना रहे हैं। बेगूसराय में शराब माफिया द्वारा कार से दारोगा को रौंदकर मौत के घाट उतारने के बाद पटना में बदमाशों ने दारोगा को गोली मार दी। बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने एक बार फिर नीतीश - तेजस्वी  सरकार पर हमला बोला है।


नित्यानंद  राय ने कहा है कि, राजद ने जो 15 साल तक बिहार में जंगलराज स्थापित की थी उसका तीसरा वर्जन यानी जंगलराज -3 अब देखने को मिल रहा है। राज्य में जबसे नीतीश-तेजस्वी की सरकार बनी है तबसे कहीं न कहीं सेअपराध की संख्या बढ़ ही रही है। वर्तमान में राजद और नीतीश कुमार की विचारधारा में कोई भी परिवर्तन नहीं है। दोनों एक दूसरे के पूरक बने हुए हैं। 


इसके आगे उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अपनी कुर्सी की वजह से अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं और बिहार को बदनाम कर रहे हैं। आज पुरे बिहार में भय का वातावरण बना हुआ है। आम लोग सड़क पर निकलने से पहले विचार कर रहे हैं की कहीं उनके साथ कोई हादसा न हो जाए। सूबे में आज भय का माहौल कायम हो गया है। नीतीश - तेजस्वी के साशन में वापस से जंगरलराज आ गया है।