कुशवाहा ने नीतीश से हिस्सा मांगा तो हैरत में पड़ गए तेजस्वी, ऐसे किया रिएक्ट

कुशवाहा ने नीतीश से हिस्सा मांगा तो हैरत में पड़ गए तेजस्वी, ऐसे किया रिएक्ट

PATNA: बिहार की सियासत में इन दिनों जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा सुर्खियों में बने हुए हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के यह कहने पर कि उपेंद्र कुशवाहा जितनी जल्दी हो पार्टी छोड़कर चले जाएं, कुशवाहा ने नीतीश पर पलटवार कर दिया है। उन्होंने बड़े भाई नीतीश से छोटे भाई के तौर पर अपना हिस्सा मांग लिया।जब डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मीडिया ने इसको लेकर सवाल किया तो वे हिस्सा मांगने की बात सुनकर हैरान रह गए। इस दौरान तेजस्वी के चेहरे का रिएक्शन ऐसा था, मानों किसी ने संपत्ति में हिस्सा मांग लिया हो।


दरअसल, तेजस्वी यादव बुधवार की शाम एक बैठक में शामिल होने के लिए विधानसभा पहुंचे थे। बैठक में शामिल होने के बाद तेजस्वी यादव जैसे बाहर निकले वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने कुशवाहा को लेकर उनसे सवाल पूछ लिया। कुशवाहा के हिस्सा मांगने के सवाल को सुनकर तेजस्वी इतने हैरान हो गए, जैसे किसी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से संपत्ति में हिसा मांग लिया हो। तेजस्वी ने हैरान होकर कहा कि हमको कहां कोई जानकारी है, क्या बात कर रहे हैं.. कैसा हिस्सा..हम नहीं जान रहे हैं। हम तो देखे ही नहीं है..देखने के बाद बात करेंगे।


बता दें कि जेडीयू में उपेंद्र कुशवाहा को लेकर मचे घमासान के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साफ साफ कह दिया है कि कुशवाहा को जहां जाना है चले जाएं। सीएम नीतीश ने कहा कि जितना जल्दी जाना है उपेंद्र कुशवाहा चाहें..चलें जाएं। नीतीश ने दो टूक शब्दों में कह दिया कि जितना बोलना है बोलते रहिए और जब जाना है चले जाइए। नीतीश के इस बयान से बौखलाए उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर बड़ा पलटवार कर दिया। उपेंद्र कुशवाहा ने साफ तौर पर कह दिया है कि वे अपना हिस्सा लिये बगैर कही नहीं जाएंगे।


नीतीश कुमार पर पलटवार करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट किया कि, ‘बड़ा अच्छा कहा भाई साहब आपने...! ऐसे बड़े भाई के कहने से छोटा भाई घर छोड़कर जाने लगे तब तो हर बड़का भाई अपने छोटका को घर से भगाकर बाप-दादा की पूरी संपत्ति अकेले हड़प ले। ऐसे कैसे चले जाएं अपना हिस्सा छोड़कर....?