कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव लड़ेंगे मुकेश सहनी, 16 नवंबर को करेंगे नामांकन

कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव लड़ेंगे मुकेश सहनी, 16 नवंबर को करेंगे नामांकन

PATNA : बिहार में दो विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे आने के साथ ही अब कुढ़नी विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। कुढ़नी विधानसभा सीट पर मुकेश सहनी ने पहले ही दावा ठोक दिया था और अब उन्होंने चुनावी मैदान में उतरने का ऐलान किया है। फर्स्ट बिहार को मिली खबर के मुताबिक 16 नवंबर को मुकेश सहनी कुढ़नी सीट के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।


मुकेश सहनी ने कहा है कि आने वाले तीन से चार दिनों के भीतर चुनावी रणनीति तय कर ली जाएगी। उन्होंने कहा है कि कुढ़नी उपचुनाव में पूरी मजबूती के साथ मैदान में उतरेंगे और चुनाव में जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने कहा कि आने वाले 16 नवंबर को वे अपना नामांकन दाखिल करेंगे। पूर्व विधायक अनिल सहनी ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी लगाई है, दो तीन दिनों के भीतर यह भी साफ हो जाएगा कि कुढ़नी में उपचुनाव होगा या नहीं होगा लेकिन उपचुनाव को लेकर पार्टी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है।


उन्होंने कहा कि हम नहीं चाहेंगे कि चुनाव हो लेकिन अगर चुनाव होता है तो इसका लेकर फैसला लिया जाएगा। कुढ़नी में किस तरह से चुनाव लड़ना है और वहां क्या समीकरण बनता है यह तीन से चार दिनों में साफ हो जाएगा। महागठबंधन और बीजेपी की तरफ से किसको प्रत्याशी बनाया जा रहा है यह भी देखना होगा। दूसरे दल कौन का सा कार्ड खेलते हैं उस हिसाब से वीआईपी को भी अपना कार्ड खेलना होगा। उन्होंने कहा कि वे खुद लड़ेंगे या किसी और को उम्मीदवार बनाएंगे यह जल्द ही तय कर लिया जाएगा। पार्टी के भविष्य को देखते हुए निर्णय लिया जाएगा।