कोसी का TOP 10 अपराधी दारा गिरफ्तार, कई कांडों में था वांछित

कोसी का TOP 10 अपराधी दारा गिरफ्तार, कई कांडों में था वांछित

MADHEPURA: कोसी क्षेत्र के टॉप 10 अपराधियों की लिस्ट में शामिल कुख्यात संजीव पासवान उर्फ दारा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मधेपुरा के अलावे पूर्णिया, अररिया, सहरसा में कई कांडों में दारा वांछित था। मधेपुरा पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने इस बात की जानकारी दी है। 


उन्होंने बताया कि दुर्दान्त अपराधी संजीव पासवान उर्फ दारा काफी दिनों से फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी उदाकिशुनगंज के नेतृत्व में टीम गठित की गयी थी। संजीव पासवान उर्फ दारा की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी। तभी पुलिस को यह सूचना मिली कि दारा ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के पीरनगर में छिपा हुआ है। पुलिस की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र अन्तर्गत पीरनगर पंचायत भवन के पास से दारा को धर दबोचा।


एसपी ने बताया कि संजीव पासवान उर्फ दारा अन्तरजिला दुर्दान्त अपराधी है। मधेपुरा के अलावे पूर्णिया,अररिया,सहरसा जिले में उसने कई घटनाओं को अंजाम दिया था। इन जिलों के कई थानों के कांडों में भी वो वांछित था। इसका एक लम्बा अपराधिक इतिहास रहा है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दारा कुख्यात जनेश्वर यादव के साथ काम कर रहा था। एसपी ने दावा किया है कि जल्द ही जनेश्वर यादव भी सलाखों के पीछे होगा।