खुद को IB का अधिकारी बता किया इश्क का झूठा नाटक, अब लड़की को ब्लैकमेल करते हुआ गिरफ्तार

खुद को IB का अधिकारी बता किया इश्क का झूठा नाटक, अब लड़की को ब्लैकमेल करते हुआ गिरफ्तार

PATNA  : इश्क का खुमार ही कुछ ऐसा होता है कि लोग जल्द इसमें सही और गलत का निर्णय नहीं कर पाते और समय बीतने के बाद कुछ लोग सफल हो जाते हैं और कुछ लोग अफसल भी होते हैं। लेकिन, चर्चा दोनों की ही होती है। वहीं, कुइछ लोग ऐसे भी होते हैं जो इश्क और प्यार हो ब्लैकमेलिंग का धंधा भी बना लेते हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बिहार की राजधानी पटना से जुड़ा हुआ है। जहां एक युवक खुद को एक बड़ा अधिकारी बता कर युवती से प्रेम का झूठा नाटक रचा रहा था और जब इस बात की भनक प्रेमिका को लगी तो उसके पैरों टेल जमीं ही खिसक गई। 


दरअसल, यह पूरा मामला राजधानी पटना के कंकड़बाग इलाके का बताया जा रहा है। जहां एक युवक तीन साल पहले एक युवती से उसकी सहेली के जरिए संपर्क कर उससे बातचीत करना शुरू किया और धीरे- धीरे कर उसने युवती के सामने अपने प्रेम का इजाहर किया, जिसके बाद युवती भी उसके बातों में आ गई और दोनों के बीच प्रेम- प्रसंज चले लगा।  इस दौरान जब उससे युवती ने उसके काम- धंधे को लेकर सवाल किया और इसने खुद को आईबी का अधिकारी बताया और अपनी प्रेमिका से कहा कि, वो उसे बिहार पुलिस में नौकरी लगबा देगा।


इसके बाद लड़की को भी उसकी बातों पर भरोसा हो गया तो यह युवक अपनी प्रेमिका का घर आना - जाना भी शुरू कर दिया और कभी - कभी लड़की से पैसा भी लेने लगा। इसके बाद जब युवती को शक हुआ और उसने इससे अधिक सवाल करना शुरू किया तो वह युवती के घर में घुसकर बदमाशी और छेड़खानी भी करने लगा। इस दौरान जब युवती विरोध करने लगी तो इसने लड़की को जान से मारने की धमकी दे डाली। इतना ही नहीं इनके लड़की के ऊपर एसिड अटैक करने की बात भी कही। जिसके बाद लड़की डरी - सहमी सी रहने लगी। लेकिन, आखिकरकार अब जाकर उसने इस मामले में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। 


लड़की ने बताया कि, उसने अपनई सहेली जो इस लड़के से उसकी दोस्ती करवाई थी उससे और अन्य कई तरीकों से जब लड़के के बारें में पता लगाना शुरू किया तो इस लड़के की सच्चाई सामने आई।  यह लड़का ने नाम, पता और पेशा सबकुछ अपनी प्रेमिका से गलत बताया था।  इस लड़के ने अपनी प्रेमिका को अपना नाम अभिषेक कुमार बताया था। इसके साथ ही यह खुद को झारखंड का रहने वाला बताया था।  इसके साथ ही यह अपना पेशा यानि  आईबी का अधिकारी जो बताया था वह भी गलत था। हालांकि, अब युवती के शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया है।