खिड़की खोल कर सो रहे युवक को अपराधियों ने मारी गोली, मौत के बाद परिजनों में मातम का माहौल

खिड़की खोल कर सो रहे युवक को अपराधियों ने मारी गोली, मौत के बाद परिजनों में मातम का माहौल

BANKA : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर आए दिन लोगों की हत्या की जा रही है। ऐसे में बढ़ते अपराध को लेकर विपक्ष भी सरकार से सवाल पूछ रही है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बांका से निकल कर सामने आ रहा है। जहां अपराधियों ने गोली मरकर एक युवक को मौत के घाट उतार  दिया है। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, बांका जिले में एक युवक की हत्या से सनसनी फैल गई है। जिले के कटोरिया थाना क्षेत्र के दामोदरा पंचायत अंर्तगत बौंसीडीह गांव में गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी गई है। इस घटना में  मृतक जयपुर थाना क्षेत्र के कोल्हासार गांव के दोनिहार गांव के गोलू यादव का 23 वर्षीय पुत्र रंजीत यादव बताया गया है। युवक की मौत ईलाज के लिए देवघर ले जाने के क्रम में हुई है।


बताया जा रहा है कि युवक अपने कमरे का खिड़की खुला छोड़कर सोया हुआ था। उसकी मां व एक 5 वर्षीय बेटी स्वाति कुमारी अलग कमरे में सोई हुई थी। जबकि पत्नी दो दिन पूर्व छोटी बेटी सोनाक्षी (3) के साथ अपने मायके कटोरिया थाना क्षेत्र के पंजरपट्टा गांव गई थी। रात के करीब साढ़े 10 बजे बदमाशों ने खिड़की से युवक को गोली मार दी।


वहीं, गोली की आवाज सुनकर बगल कमरे में सोई मां दौड़कर आई तथा हो हल्ला किया। हल्ला सुनकर आसपास के लोग आए तथा युवक को जख्मी हालत में ईलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर द्वारा उसे गंभीर हालत में देख देवघर रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। इधर घटना की छानबीन के लिए एफएसएल एवं डॉग स्क्वाड की टीम घटनास्थल पर पहुंच रही है।