घर में घुसकर दिनदहाड़े मर्डर, अपराधियों ने मारी ताबड़तोड़ गोली, पुलिस ने बरामद किया 6 पिस्टल

घर में घुसकर दिनदहाड़े मर्डर, अपराधियों ने मारी ताबड़तोड़ गोली, पुलिस ने बरामद किया 6 पिस्टल

KHAGARIA : बिहार में बढ़ते अपराध के सामने पुलिस बौना साबित हो रही है. सूबे में क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है खगड़िया से जहां अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. दिनदहाड़े अपराधियों ने घर में घुसकर एक अधेड़ व्यक्ति का मर्डर कर दिया. हत्या के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है.


वारदात खगड़िया जिले के मोरकाही थाना इलाके की है. जहां बलौर गांव में अपराधियों ने एक शख्स का मर्डर कर दिया. मिली जानकारी के मुताबिक दिनदहाड़े अपराधियों ने इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि अधेड़ व्यक्ति जब अपने घर में था. इस दौरान कुछ हथियारबंद अपराधी आ धमके और उन्होंने गोली मारकर मर्डर कर दिया. हत्या के बाद से घर में मातम पसरा है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 


दूसरी वारदात भी खगड़िया जिले की है. जहां पुलिस ने एक मिनी गन फैक्ट्री का बड़ा खुलासा किया है. जिला पुलिस और एसटीएफ टीम ने गैन फैक्ट्री का खुलासा करते हुए मौके से 6 पिस्टल बरामद किया. कम्बाइंड ऑपरेशन में 12 अर्धनिर्मित पिस्टल भी जब्त किये गए. सदर डीएसपी की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक हथियार बनाने के कई उपकरण भी बरामद किये गए हैं.