खगड़िया में बोले पप्पू यादव..छोटी पार्टियों के कारण बढ़ा BJP का मनोबल, पुराना जनता दल एक हो

खगड़िया में बोले पप्पू यादव..छोटी पार्टियों के कारण बढ़ा BJP का मनोबल, पुराना जनता दल एक हो

KHAGARIA: जन अधिकार पार्टी (JAP) के सुप्रीमो पप्पू यादव का खगड़िया में जोरदार स्वागत हुआ। जाप कार्यकर्ताओं ने उन्हें गुलदस्ता देकर स्वागत किया। इस दौरान पप्पू यादव ने बीजेपी, अरविंद केजरीवाल और प्रशांत किशोर पर हमलावर दिखे। मोकामा विधानसभा उपचुनाव को लेकर भी उन्होंने बीजेपी पर हमला बोला।


जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि छोटी पार्टियों के कारण बीजेपी ने देश को गुमराह किया। छोटी पार्टियों के कारण भाजपा का मनोबल बढ़ा है। पप्पू यादव ने यह इच्छा जतायी कि पुराने जनता दल एक हो जाए। यदि ऐसा हुआ तो एक तरफ कांग्रेस और दूसरी ओर बीजेपी और तीसरी तरफ जनता दल होगी। बीजेपी ने राजनीति के स्तर को बहुत नीचे कर दिया गया है जिसके चलते भाजपा मुद्दाविहिन हो गयी है।


पप्पू यादव ने कहा कि मुद्दाविहिन बीजेपी चोरी कर सकता है पीछे से वार कर सकता है दल को तोड़ सकता है लेकिन डायरेक्ट चुनाव नहीं जीत सकता। मोकामा उपचुनाव पर कहा कि वहां ना तो नरेंद्र मोदी जाएंगे और ना ही नीतीश और लालू ही जाएंगे। मोकामा में 56 और 47 का खेल चल रहा है। दोनों दल का अपराधी दोनों दल में लगा हुआ है। पूरे बिहार का अपराधी दोनों दलों में पहुंच गया है। बिना 47 और 56 के मोकामा में कोई चुनाव जीत ही नहीं सकता। मोकामा में अपराधियों को बीजेपी टिकट देती है। एक भी भला आदमी को टिकट नहीं दिया जाता। 


वहीं भारतीय नोट पर लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर लगाने की मांग को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर यह दावा किया कि उनकी मांग से सभी सहमत हैं और जबर्दस्त जनसमर्थन मिल रहा है। आम आदमी पार्टी के संयोजक ने एक बार फिर यह तर्क दिया है कि नोट पर लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर लगाने से देश की तरक्की होगी। केजरीवाल के इस मांग का पप्पू यादव ने पुरजोर विरोध किया है। पप्पू यादव ने कहा कि केजरीवाल बड़ा विचित्र अर्थशास्त्री हैं। जिन्हे अर्थशास्त्र का ज्ञान तक नहीं है। भारत के इकॉनोमी को बर्बाद करने में लोग लगे हैं। 


पप्पू यादव ने कहा कि जिस देश में गणेश-लक्ष्मी की तस्वीर नोट पर नहीं लगी है वो दुनियां का सबसे तरक्की वाला देश है। नोट पर लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर लगाने से यदि देश की तरक्की संभव होता तो पूरे कॉपी-किताब पर मां सरस्वती का फोटो छाप दिजिए। बच्चों को पढ़ने की जरूरत नहीं होगी सबकों खुद ज्ञान मिल जाएगा। इन नेताओं को यदि इतना ही शौक सत्ता का चढ़ा हुआ है तो गांधी की जगह अंबेडकर, भगत सिंह, सुभाष चंद्र बोस और सरकार पटेल का तस्वीर लगा लें। जिसका मन करे उसका लगा ले। आजादी में इनकी भूमिका है लेकिन लक्ष्मी-गणेश की भूमिका देश की आजादी में है क्या? पप्पू यादव ने साफ तौर पर कहा कि अरविंद केजरीवाल को कोई ज्ञान नहीं है। 


वहीं चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर हमला करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि 40 साल के पीके कभी 73 वर्षीय नीतीश कुमार को पिता तुल्य कहते थे उन्हें अब गाली दे रहे हैं। पीके को कुर्ता पायजामा नीतीश जी ने ही पहनाया। प्रशांत किशोर को नेता बनाया। लेकिन अब पीके में बिहारीपन आ गया अब वो राजनीति कर लेगे। लेकिन वे खुद को बड़का तिस्मार खान मानते हैं। उन्होंने कहा कि पीके से कहा कि डाटा मत चुराइए बीजेपी की मदद के लिए। पैसा वसूलने के लिए दो करोड़ लोगों का डाटा ले रहे हैं क्रॉप फंडिंग कर रहे हैं बेहतर है कि ज्योतिचार्य बन जाइए।