कटिहार पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को बेरहमी से पीटा, 7 हजार लेने के बाद ही छोड़ा

कटिहार पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को बेरहमी से पीटा, 7 हजार लेने के बाद ही छोड़ा

KATIHAR: बिहार की कटिहार पुलिस पर बेरहमी से पिटाई किये जाने का आरोप लगा है। पीड़ित ट्रैक्टर चालक ने रोशना थाने की पुलिस पर 7 हजार रूपये लेने का भी आरोप लगाया है। पुलिस जब पिटाई कर रही थी तभी किसी ने विडियो बना लिया और उसे अपलोड कर दिया जो अब वायरल हो रहा है। 


रोशना थाना क्षेत्र के लाभा रेलवे स्टेशन के समीप मिट्टी लदे ट्रैक्टर को रोककर चालक को रोशना थाना पुलिस ने बेरहमी से पिटाई कर दी। बनगुरूवा गांव के ट्रैक्टर चालक मो मुसर्रफ रोजा रखे हुए था। रोजेदार ट्रैक्टर चालक पुलिस से माफी मांगता रहा लेकिन पुलिस कर्मियों ने उसकी एक ना सुनी बस उसकी बेरहमी से पिटाई की जाती रही। 


पीड़ित ट्रैक्टर चालक ने बताया कि हमलोग कभी-कभी अपने ट्रेक्टर से घर के लिए लाभा ब्रिज से बालू लेकर आते है। बुधवार की शाम को ट्रैक्टर में बालू लेकर आ रहे थे। तभी लाभा चौक के पास रोशना थाना प्रभारी तारिक अनवर अंसारी दल-बल के साथ खड़े थे। मुझे ट्रैक्टर रोककर दस हजार रुपये की मांग करने लगे। रुपये नहीं देने की बात कहने पर थानाध्यक्ष अंसारी ने हाथ में लाठी लेकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। वहां खड़े पुलिस जवान भी बंदूक के बट से पिटाई करने लगे। 


इस दौरान वो बुरी तरह घायल हो गया। उसके सीने में गम्भीर चोट लगी है। जिसका निशान भी दिखाई दे रहा है । रोशना पुलिस ने चालक को पिटाई के बाद उसे थाने में बंद कर दिया। इस बात की सूचना मिलते ही युवक के पिता थाने पहुंचे। चालक मो. मुसर्रफ और उसके पिता मो.अताबुल्ला ने बताया कि रोशना थाना के प्रभारी ने सात हजार रुपये लेने के बाद रात के समय मुझे छोड़ा गया। 


घायल युवक का इलाज प्राणपुर स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। बता दें कि रोशना थाना क्षेत्र में अवैध रूप से मिट्टी खनन का कारोबार चलता रहता है। पुलिस को चढ़ावा नहीं देने पर पुलिस उसकी बेरहमी से पिटाई भी करती है। ड्राइवर का भी आरोप है कि पैसा नहीं देने पर उसकी जमकर पिटाई कर दी गयी। वह अधमरा होकर जमीन पर गिर गया तब जाकर पुलिस वालों ने पीटना बंद किया।