करुणानिधि का पोता हूं, नहीं मागूंगा माफी', चुनाव रिजल्ट के बाद फिर सनातन पर बोले उदयनिधि .... साफ़ है मेरी आइडियोलोजी, BJP कर रही गलत काम

करुणानिधि का पोता हूं, नहीं मागूंगा माफी', चुनाव रिजल्ट के बाद फिर सनातन पर बोले  उदयनिधि .... साफ़ है मेरी आइडियोलोजी, BJP कर रही गलत काम

DESK  : चार राज्यों के चुनावी परिणाम घोषित हो चुके हैं जिनमें से तीन राज्यों में बीजेपी ने  शानदार जीत हासिल की है। अब इन नतीजों के बाद एक बार फिर से डीएमके नेता और सनातन को लेकर विवादित बयान देने वाले उदयनिधि स्टालिन की भी प्रतिक्रिया आई है। उदयनिधि ने कहा है कि- मैं करुणानिधि का पोता हूं, नहीं मागूंगा माफी। मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा है, बीजेपी वाले मेरी बातों को तोड़ - ताड़ कर लोगों के बीच लाते हैं। 


उन्होंने कहा, 'मुझे माफी मांगने के लिए कहा गया था, पर मैं कोई माफी नहीं मांगने वाला क्योंकि मैं स्टालिन का बेटा हूं और करूणानीधि का पोता हूं। मैं वही follow कर रहा हूं जो उनकी ideology है।'  उदयनिधि ने कहा,'मैं एक सम्मेलन में भाग ले रहा था और केवल तीन मिनट बोला। मैंने जो कुछ कहा वह यह था कि - सभी के साथ समान व्यवहार किया जाना चाहिए और उनके साथ भेदभाव नहीं किया जाना चाहिए, और भेदभाव के किसी भी प्रयास को खत्म किया जाना चाहिए। लेकिन बीजेपी मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया, इसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया और पूरे देश में मेरे बारे में बात करने पर मजबूर कर दिया। 


इसके आगे उन्होंने कहा कि- नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश चुनाव प्रचार में मेरे बारे में बात की। उन्होंने कहा कि मैंने नरसंहार का आह्वान किया है, लेकिन उन्होंने ऐसी बातें कहीं जो मैंने नहीं कही थी। कुछ संतों ने मेरे सिर पर 5-10 करोड़ का इनाम घोषित कर दिया। जिसका मामला फिलहाल कोर्ट में है और मुझे कानून पर पूरा भरोसा है। मुझसे अपने बयान के लिए माफी मांगने को कहा गया। लेकिन मैंने कहा कि मैं माफी नहीं मांग सकता। मैंने कहा कि मैं स्टालिन का बेटा, कलैग्नार का पोता हूं और मैं केवल उनके द्वारा समर्थित विचारधारा को व्यक्त कर रहा था। 


मालूम हो कि, उदयनिधि ने कहा था कि- कुछ चीजों का सिर्फ विरोध नहीं होना चाहिए, बल्कि उन्हें जड़ से खत्म किया जाना चाहिए।  हम डेंगू, मच्छर, मलेरिया या कोरोना वायरस का विरोध नहीं कर सकते। हमें इसे खत्म करना होगा। इसी तरह हमें सनातन को खत्म करना है। जिसके बाद सनातन धर्म को लेकर उदयनिधि की टिप्पणियों पर पूरे देश में बड़ा बवाल मचा था। भाजपा ने उनके बयान की तीखी आलोचना की थी। 


आपको बताते चलें कि, उदयनिधि स्टालिन ने एक कार्यक्रम के दौरान 'सनातन धर्म' के उन्मूलन का आह्वान किया था। उन्होंने इसे 'सामाजिक न्याय और समानता के खिलाफ' बताया था। बता दें कि उदयनिधि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और डीएमके चीफ एमके स्टालिन के बेटे हैं। इतना ही नहीं ये करुणानिधि के  पोते भी है।