कर्नाटक जीत के लिए PM मोदी ने कांग्रेस को दी बधाई, राहुल गांधी ने कहा..नफरत का बाजार हुआ बंद..खुली मोहब्बत की दुकान

कर्नाटक जीत के लिए PM मोदी ने कांग्रेस को दी बधाई, राहुल गांधी ने कहा..नफरत का बाजार हुआ बंद..खुली मोहब्बत की दुकान

DESK: 224 सीटों पर 10 मई को हुए कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे अब सामने आ रहे हैं। रुझानों में कांग्रेस को बहुमत मिलता दिख रहा है। कर्नाटक में भारी मतों से कांग्रेस पार्टी जीत रही है और बीजेपी की सत्ता हाथ से फिसलती नजर आ रही है। वही जेडीयूए तीसरे नंबर की पार्टी बनती दिख रही है। रुझानों में कांग्रेस को 136 सीटों पर जीत चुकी है जबकि बीजेपी को 64 सीटे आई है। 


कर्नाटक में कांग्रेस की बंपर जीत को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई और शुभकामनाएं दी। पीएम मोदी ने ट्वीट करते कांग्रेस को बधाई दी। कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में जीत पर कांग्रेस पार्टी को बधाई लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए उनको मेरी शुभकामनाएं..


वही प्रियंका गांधी ने कर्नाटक की जनता को आभार जताते हुए कहा कि जनता समस्याओं के समाधान की राजनीति चाहती है। हिमाचल और कर्नाटक ने दिखाया कि ध्यान भटकाने की राजनीति के लिए कोई जगह नहीं है। भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, महंगाई जैसे मुद्दों पर जनता ने कांग्रेस पार्टी को वोट किया है इसके लिए कर्नाटक की जनता को बहुत बहुत धन्यवाद। 


जबकि राहुल गांधी कांग्रेस की इस बंपर जीत से गदगद हैं। कर्नाटक की जनता को तहे दिल से धन्यवाद देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि बंद हो गया नफरत का बाजार और खुल गयी मोहब्बत की दुकान। कर्नाटक की गरीब जनता की शक्ति ने पूंजीपतियों को करारा जबाब दिया है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक की जनता से जो पांच वादे किये गये हैं उस वादों को पूरा किया जाएगा।