Bollywood News : कपिल पर फ़्लैट थी बॉलीवुड की यह ट्रेंडिंग एक्ट्रेसेस, कॉलेज के दिनों में बना रखा था खुद का क्रश

Bollywood News : कपिल पर फ़्लैट थी बॉलीवुड की यह ट्रेंडिंग एक्ट्रेसेस, कॉलेज के दिनों में बना रखा था खुद का क्रश

DESK : मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अक्सर अपनी किसी न किसी बातों को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। कपिल का शॉ भी उनकी इन्हीं अदाओं के लिए जाना जाता है। ऐसे में अब उनके शो द कपिल शर्मा में इस बार के गेस्ट को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इस बार के गेस्ट में यंग एक्टर कृति सैनन और दिलवाले दुल्हनिया गर्ल काजोल है। आइए जानते हैं इस लेटस्ट एपीसोड से जुड़ीं रोचक बातों को .. 


दरअसल, द ग्रेट इंडियन कपिल शो हर हफ्ते दर्शकों को हंसी और मस्ती का जबरदस्त डोज़ देता है। इस शो के होस्ट, कपिल शर्मा, अपने मजेदार जोक्स और चुटकुलों से सभी का दिल जीत रहते हैं। यह  शो हर हफ़्ते शनिवार और रविवार को शाम 8 बजे शुरू होता है। इस शो में बॉलीवुड और टीवी की बड़ी हस्तियां आती हैं, जिससे हर एपिसोड और भी मजेदार हो जाता है।


ऐसे में इस बार आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड की दो मशहूर एक्ट्रेस, काजोल और कृति सैनन, और अभिनेता शाहीर शेख नजर आएंगे। ये तीनों अपनी नई फिल्म "दो पत्ती" का प्रमोशन करने आ रहे हैं, जो 25 अक्टूबर से नेटफ्लिक्स पर दिखाई जाएगी। नेटफ्लिक्स ने इस एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें सब खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। प्रोमो में कपिल शर्मा काजोल और कृति के साथ मंच पर आते हैं और हंसी-मजाक करते हुए कहते हैं, "देखो मेरे साथ कौन है, एक जिसे मैं अपने कॉलेज के दिनों से पसंद करता था, और दूसरी जिसने मुझे अपने कॉलेज के दिनों से पसंद किया।


इसके बाद, कृति ने मजाक में काजोल से कहा, "मैम, मैंने सुना है कि जिन फिल्मों में आप गिरती हैं, वो सुपरहिट हो जाती हैं।" काजोल ने इस बात पर हंसते हुए कहा, "हां, ऐसा हुआ है।" इस पर कृति ने मजाक में कहा, "आपको पहले बताना चाहिए था।" काजोल ने हैरानी से पूछा, "क्या तुमने कुछ प्लान किया था?  यह। सुन सभी दरसक हास पड़े । यह एपिसोड हंसी और मस्ती से भरा होगा, और दर्शक इसे देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।


रिपोर्ट - नेहा कुमारी