कोरोना पॉजिटिव तब्लीगी जमाती ने डॉक्टर पर थूका, कहा.. मरने से नहीं लगता डर, योगी से शिकायत की बात सुनते ही लगा कांपने

कोरोना पॉजिटिव तब्लीगी जमाती ने डॉक्टर पर थूका, कहा.. मरने से नहीं लगता डर, योगी से शिकायत की बात सुनते ही लगा कांपने

KANPUR: कोरोना पॉजिटिव तब्लीगी जमातियों की हरकत कम नहीं हो रही है. कानपुर जिले में भी एक जमाती ने डॉक्टर के साथ दुर्व्यवहार किया और शरीर पर थूक दिया. जिसके बाद स्वास्थ्य कर्मियों ने कहा कि इसकी शिकायत सीएम योगी से की जाएगी और रासुका लगेगा तो जमाती के होश ठिकाने लग गए. वह शांत हो गया. 

बताया जा रहा है कि रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे रामा मेडिकल कॉलेज से सरसौल सीएचसी में बने आइसोलेशन सेंटर में शिफ्ट किया जा रहा था. लेकिन वह हंगामा और स्वास्थ्य कर्मियों को गाली देने लगा. वह खुद को आइसोलेशन वार्ड के कमरे में बंद कर दिया. कहने लगा कि मरने से डर नहीं लगता. जब योगी से शिकायत की बात हुई तो दरवाजा खोल तुरंत बाहर निकल गया और माफी मांगने लगा.

 

 मेरठ का है रहने वाला

मेरठ का रहने वाला शख्स निजामुद्दीन जमात में शामिल होकर कानपुर आया था. इसको नौबस्ता की खैर मस्जिद में पकड़ा गया था. इसकी जांच कराई गई तो कोरोना पॉजिटिव निकला. सीएचसी प्रभारी डॉ. एसएल वर्मा ने बताया कि संक्रमित जमाती सेंटर में आते ही हंगामा करने लगा. इलाज में लगे मेडिकल टीम ने सुरक्षा किट पहनी थी. इसके बाद भी सभी को सैनिटाइज कराया गया. इसके वार्ड के बाहर पुलिस को तैनात कर दिया गया है