कल कटिहार में गरजेंगे गृहमंत्री अमित शाह, JDU उम्मीदवार के पक्ष में करेंगे चुनावी सभा; निशाने पर होंगे लालू-तेजस्वी और कांग्रेस

कल कटिहार में गरजेंगे गृहमंत्री अमित शाह, JDU उम्मीदवार के पक्ष में करेंगे चुनावी सभा; निशाने पर होंगे लालू-तेजस्वी और कांग्रेस

PATNA: लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के बाद तमाम राजनीतिक दल अब दूसरे चरण की वोटिंग को लेकर तैयारियों में जुट गए हैं। 26 अप्रैल को दूसरे चरण की वोटिंग होनी है। इसी कड़ी में रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बिहार दौरे पर आ रहे हैं, जहां कटिहार में में जेडीयू उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।


दरअसल, आगामी 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग होनी है। बिहार की पांच सीटों किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर और बांका में दूसरे चरण में मतदान होना है। दूसरे चरण की सभी पांच सीटों पर जीत सुनिश्चित करने के लिए एनडीए ने अपना पूरा जोर लगा दिया है। 


सीमांचल के वोट बैंक को साधने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 21 अप्रैल को कटिहार दौरे पर आ रहे हैं। कटिहार के राजेन्द्र स्टेडियम में विशाल जनसभा को अमित शाह संबोधित करेंगे। कटिहार की सीट एनडीए की सहयोगी जेडीयू के पास है। इस सीट से जेडीयू के दुलालचंद गोस्वामी एनडीए के साझा उम्मीदवार हैं। 


गृह मंत्री अमित शाह कटिहार लोकसभा क्षेत्र के लोगों को संबोधित कर एनडीए प्रत्याशी दुलालचंद गोस्वामी के पक्ष में वोट की अपील करेंगे। अमित शाह का हेलीकॉप्टर दोपहर 12:15 बजे कटिहार के बीएमपी ग्राउंड में लैंड करेगा। इसके बाद साढ़े 12 बजे राजेंद्र स्टेडियम पहंचेंगे और चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।