कैमूर : ट्रक और टेम्पो के बीच भिड़ंत में आधा दर्जन लोग घायल, खटारा एम्बुलेंस के कारण इलाज में परेशानी

कैमूर : ट्रक और टेम्पो के बीच भिड़ंत में आधा दर्जन लोग घायल, खटारा एम्बुलेंस के कारण इलाज में परेशानी

KAIMUR : खबर कैमूर जिले से जहां ट्रक और टेंपो के बीच भिड़ंत हुई है। इस सड़क हादसे में तकरीबन आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए तत्काल मोहनिया अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया, जहां शुरुआती उपचार के बाद इन्हें बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया लेकिन घायलों को इलाज के लिए ले जाने वाले सरकारी एंबुलेंस की पोल उस वक्त खुल गई जब वह चलने की वजह है वही ठप्प गई।


दरअसल कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के अकोढ़ी मेला के एक ही परिवार के 2 बच्चे सहित कुल 6 सदस्य सड़क हादसे में घायल हो गए। यह सभी ऑटो से रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र के रामपुर में अपनी बहन के त्योहार के मौके पर गए थे। वापस लौटते वक्त एनएच 30 पर एक ट्रक ने इनके ऑटो में जोरदार टक्कर मार दिया। ऑटो पलट गया और ऑटो सवार 4 लोग बुरी तरह घायल हो गए। आसपास के ग्रामीणों द्वारा सभी घायलों को पीछे से आ रहे वाहन के सहयोग से अनुमंडल अस्पताल मोहनिया पहुंचाया गया। जहां सभी का चिकित्सकों की देखरेख में इलाज हुआ। लेकिन चार की स्थिति को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया। 


घायलों को एंबुलेंस में सुला दिया गया लेकिन जैसे ही एंबुलेंस एक कदम ही आगे बढ़ा उसका चक्का पंचर हो गया। फिर एंबुलेंस के चालक द्वारा स्टेपनी लगाकर आधे घंटे की देरी से घायल को लेकर रवाना हुआ। अनुमंडल अस्पताल मोहनिया के उपाधीक्षक डॉ ए के दास मुताबिक फिलहाल एंबुलेंस काफी पुराना है और बिल्कुल खटारा हो गया है। उन्होंने इसकी रिपोर्ट सिविल सर्जन को भेज दी है। भरोसा भी मिला है कि नया एंबुलेंस आते ही मिल जाएगा।