कैमूर के बाद गया में भी NIA की रेड, नक्सली कनेक्शन को लेकर पूर्व पार्षद के घर घंटों चली छापेमारी

कैमूर के बाद गया में भी NIA की रेड, नक्सली कनेक्शन को लेकर पूर्व पार्षद के घर घंटों चली छापेमारी

GAYA: कैमूर के बाद गया में भी एनआईए की टीम ने दबिश दी है। एनआईए की टीम ने गुरुवार को पूर्व जिला पार्षद राजू जाट के घर करीब पांच घंटों तक छापेमारी की। नक्सली कनेक्शन को लेकर पूर्व जिला पार्षद के घर एनआईए की टीम पूर्व जिला परिषद सदस्य राजू जाट के कोंच थाना क्षेत्र के कठौतिया गांव और शहर के डेल्हा थाना क्षेत्र के गौतमबुद्ध कॉलोनी रोड पहुंची थी।


छापेमारी के दौरान एनआईए की टीम ने पूर्व जिला परिषद के घर के सभी कमरों को खंगाला। इस दौरान टीम ने पूर्व जिला पार्षद के घर से सभी सदस्यों के मोबाइल फोन को जब्त कर लिया था। छापेमारी के दौरान पूर्व पार्षद घर में मौजूद नहीं थे। इस दौरान टीम ने घर से एक डायरी को जब्त किया है। एनआईए की टीम ने पूर्व पार्षद के भाई से नक्सलियों से कनेक्शन को लेकर पूछताछ की है। एनआई की इस छापेमारी से इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया है।


बताया जा रहा है कि सुबह सवेरे दो गाड़ियों से NIA टीम और डेल्हा थाने की पुलिस पूर्व पार्षद के घर पहुंची थी। टीम में शामिल सदस्यों ने घर के कुल 9 कमरों की कोने-कोने की तलाशी ली। परिवार के सभी सदस्यों के मोबाइल की भी जांच की गई है। परिवार के लोगों से पूछताछ के पांच घंटे के बाद टीम रवाना हो गई। पूर्व पार्षद के भाई रंजीत कुमार ने बताया है कि किसी नक्सली के ठहरने, आने-जाने के बारे में टीम पूछ रही थी। बता दें कि राजू जाट गया के बहुचर्चित बबली जैन अपहरण कांड में नामजद आरोपी रह चुका है।