कई मुद्दों को लेकर नीतीश सरकार पर बरसे तेजस्वी, हिजाब विवाद पर कहा.. देश का माहौल खराब कर रही बीजेपी

कई मुद्दों को लेकर नीतीश सरकार पर बरसे तेजस्वी, हिजाब विवाद पर कहा.. देश का माहौल खराब कर रही बीजेपी

PATNA : आज से शुरू हुए राजद सदस्यता अभियान के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करत हुए कई मुद्दों पर खुलकर बोला। तेजस्वी यादव ने कहा की राष्ट्रीय जनता दल बिहार के सदन में सबसे बड़ी पार्टी है। अब सबसे ज्यादा सदस्य वाली पार्टी भी बन जाएगी। तमाम कार्यकर्ताओ को जिले में मजबूती से सदस्य बनाये जाएंगे। जो राजद को वोट दिए है या नहीं दिए है उसे भी सदस्य बनाया जाएगा।


बिहार सरकार पर हमला बोते हुए कहा कि बिहार किस कदर फेल है उसे नीति आयोग ने बता दिया है। एनडीए के दोनों दल जेडीयू और बीजेपी आपस मे उलझे हुए है। यह डबल इंजन नही बल्कि ट्रबल इंजनकी सरकार है। नीतीश कुमार सरकार का चेहरा है और पूरी तरह फेल है। नीतीश कुमार बताये की 19 लाख रोजगार देने के लिए नीतीश जी के पास क्या ब्लूप्रिंट है। नल का जल योजना सिर्फ भ्रष्टाचार की योजना है।


जातीय जनगणना पर भी नीतीश कुमार को घेरते हुए तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार ने कहा था कि सभी पार्टी को बुलाकर बैठक कर फैसला लिया जाएगा, पर आजतक बैठक नही हुई। तेजस्वी ने कहा कि जब मैं कुआँरा था तब बात हुई थी अब हमारी शादी हो गई पर बैठक नही हुई। केंद्र गणना नहीं करती तो राज्य सरकार खुद करेगी तो फिर आजतक ऑल पार्टी मीटिंग क्यों नहीं हुई।


नितिन गडकरी के 5 लाख करोड़ देने के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि यह सिर्फ बेवकूफ बनाने वाली बात है। घोषणा करने भर से मिल नहीं जाता। जो पैसा मिलता भी है वो खर्च कहाँ होता है। सरकार में साथ है फिर भी नीतीश कुमार हाथ जोड़कर मांग रहे हैं। उनके नेता ट्विटर पर अभ्यं चला रहे हैं फिर भी नहीं मिल रहा।


वहीं कर्नाटक में हिजाब के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि देश में महौल खराब किया जा रहा है। हिजाब कोई मुद्दा नहीं है। स्कूल में लोग पढ़ने और अपना करियर बनाने जाते है इन बातों पर राजनीति करने नहीं। वहीं राजद एमएलसी रामबली सिंह चंद्रवंशी पर लगे यौनाचार के मामले पर पार्टी से कार्रवाई की बात पर तेजस्वी ने कहा कि हम पुलिस नहीं है जो कार्रवाई करे। पुलिस अपना काम करेगी।