कई दिनों से नहीं मिल रहा कोरोना का टीका, गुस्साएं लोगों ने किया जमकर हंगामा

 कई दिनों से नहीं मिल रहा कोरोना का टीका, गुस्साएं लोगों ने किया जमकर हंगामा

SIWAN: सीवान नगर थाना इलाके के सिवान-आंदर मुख्य पथ पर स्थित दयानंद आयुर्वेदिक कालेज में बने वैक्सीनेशन सेंटर पर आज भी फिर जमकर हंगामा हुआ। जिससे कुछ देर के लिए वहां अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सीवान सदर एसडीओ रामबाबू बैठा ने हंगामा कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। लोगों का आरोप है कि सुबह से शाम तक लाइन में लगने के बावजूद उन्हें टीका नहीं लग पा रहा है जिसके कारण वे घर लौटने को विवश है। कई लोगों का तो यह कहना की इस तरह की स्थिति पिछले कई दिनों से बनी हुई है। 


वैक्सीन लगवाने को लेकर हुआ हंगामा

बताया जा रहा है कि सिवान के दयानंद आयुर्वैदिक कॉलेज बने वैक्सीनेशन सेंटर में वैक्सीन के लिए सुबह से लोगों की भीड़ जुटी थी जहां वैक्सीनेशन का कार्य धीरे होने से नाराज लोगों ने सोमवार की शाम सेंटर पर जमकर हंगामा किया जिसके कारण वहां अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया।


वैक्सीन लेने आए लोगों का गंभीर आरोप

वैक्सीन लेने आए अनुराग मिश्रा ने बताया कि सुबह से शाम तक हम लोग लाइन में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन वैक्सीन लगाने वाले कर्मी सुबह 11:30 बजे तक आते हैं और वैक्सीनेशन का कार्य भी बहुत धीरे हो रहा है। जिससे काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वही मुन्नी देवी ने बताया कि 4 दिनों से लगातार वैक्सिन के लिए आकर यहां दिनभर हम लोग लाइन में लगते हैं लेकिन यहां कोई व्यवस्था नहीं है और रोज हम लोगों को बिना वैक्सिन लिए ही लौटना पड़ता है।


SDO ने दिया आश्वासन तब मामला हुआ शांत

इधर हंगामा की सूचना मिलते ही सिवान सदर एसडीओ रामबाबू बैठा अपने दल बल के साथ दयानंद आयुर्वेदिक कालेज में बने वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंचकर हंगामा कर रहे लोगों को समझाया और कहा कि अब इस सेंटर पर पर्ची के माध्यम से वैक्सीन लगाया जाएगा ताकि किसी तरह की कोई भी शिकायत नहीं हो।


दो दिन पहले महिला डेटा ऑपरेटर के साथ हुई थी मारपीट

बता दें कि 2 दिन पहले इसी वैक्सीनेशन सेंटर पर महिला डाटा ऑपरेटर के साथ तीन महिलाओं ने जमकर मारपीट की थी। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की गई हैं। वही इसके पहले भी कई बार हंगामा हो चुका है।