विश्व योग दिवस पर कई भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस ने किया योग, देखें PHOTOS

विश्व योग दिवस पर कई भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस ने किया योग, देखें PHOTOS

PATNA: विश्व योग दिवस पर आज करोड़ों लोगों ने योग किया. इस दौरान कई भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस ने भी योग किया और फोटो सोशल मीडिया में शेयर किया. 


अक्षरा सिंह ने किया योग

भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने घर के छत पर योग किया. योग करने का कई फोटो भी शेयर किया हैं. अक्षरा रोज फिट रहने के लिए योग करती हैं. 



रानी चटर्जी का योग

भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने भी योग किया. इसका एक फोटो शेयर किया. रानी फिट रहने के लिए वह कई सालों से जिम भी जाती हैं और घंटों पसीना बहाती है. यही कारण है कि रानी पहले से अब फिट नजर आती हैं. 



पूनम दुबे रोज करती हैं योग

भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने योग करते हुए एक फोटो शेयर किया है. पूनम कई सालों से फीट रहने के लिए वह योग करती हैं. चाहे वह शूटिंग के दौरान बाहर रहती हो या घर पर वह रोज योग करती हैं. 



सीमा सिंह ने भी किया योग

भोजपुरी आइटम गर्ल के नाम से फेमस सीमा सिंह ने भी आज योग किया. सीमा ने इसका वीडियो शेयर किया है. शादी के बाद सीमा पटना में रह रही है. हालांकि शादी के बाद से उन्होंने आइटम सांग करना बंद कर दिया है, लेकिन सीमा की पहचान आइटम सांग से ही हुई है. सीमा भी फिट रहने के लिए योग का सहारा लेती है. 



फिट रहने के लिए कई एक्ट्रेस जिम और योग का लेती हैं सहारा

इसके अलावे भी कई एक्ट्रेस फिट रहने के लिए जिम और योग का सहारा लेती है. जिसमें मोनालिसा, संभावना सेठ, अनारा गुप्ता, आम्रपाली दुबे समेत कई एक्ट्रेस शामिल हैं. पहले इस इंडस्ट्री की एक्ट्रेस थोड़ी मोटी होती थी, लेकिन अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस भी बॉलीवुड की तरह जीरो फिगर पर विशेष ध्यान देने लगी है.