' के के पाठक जी देख लीजिए ....,' गवर्मेंट टीचर ने महिला को बुरी तरह पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

' के के पाठक जी देख लीजिए ....,' गवर्मेंट टीचर ने महिला को बुरी तरह पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

MUZAFFARPUR : शिक्षक को समाज का आदर्श माना जाता है। शिक्षक ही सही और गलत का फर्क समझाते हैं। लेकिन जब एक शिक्षक ही गलत काम करने पर उतारू हो जाए तो फिर बात कुछ अलग हो जाती है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला मुजफ्फरपुर ज़िले के फकुली ओपी क्षेत्र के रजला पंचायत में मुखिया पति द्वारा महिला के साथ मारपीट के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। 


वहीं, इस घटना को लेकर महिला वीणा देवी ने बताई की रजला शिव पोखर पर चारो साइड सीढ़ी बनी हुई है। मुखिया पति द्वारा सिर्फ एक साईड के सीढ़ी को साफ करवा कर पेंट कर के घर जा रहे थे तो ने कहा कि हमने आपको वोट दिया है तो पश्चिम साइड का सीढ़ी पैंट करवा दीजिए तभी मुखिया पति विनय पासवान जो सरकारी शिक्षक ही है वो आग बबूला होकर गाली गलौज करते हुए हम पर हमला कर दिए। अब इसी हमला का विडियो वायरल हो रहा है। 


वहीं, मुखिया पति सह शिक्षक विनय पासवान ने कहा सीढ़ी घाट निरीक्षण करने गए थे। जहां पर हमारे पिताजी से उलझ गए और मारपीट में उनका सर फट गया। जिसके कारण धक्का मुक्की और गाली गलौज हुई।


उधर, इस पूरे मामले पर फकुली ओपी प्रभारी ललन कुमार ने बताया कि दोनों तरफ से झड़प हुई है। जिसमें एक व्यक्ति का सर फूटा है और मुखिया पति द्वारा महिला के साथ धक्का मुक्की किया गया है। दोनों तरफ से आवेदन प्राप्त हुई है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।