ज्वेलरी शॉप से 6 लाख की चोरी, बदमाशों के चोरी करने के तरीके हैरान करने वाली

ज्वेलरी शॉप से 6 लाख की चोरी, बदमाशों के चोरी करने के तरीके हैरान करने वाली

AURANGABAD: औरंगाबाद में चोरों ने एक ज्वेलरी शॉप को निशाना बनाया है। दुकान के पीछे की दीवार को काटकर दुकान में रखे 6 लाख के जेवरात की चोरी कर ली। घटना जम्होर बाजार की है जहां भीषण चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की।


बदमाशों ने जिस दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया उसके पास ही पोस्ट ऑफिस भी है। आज जब पोस्ट ऑफिस के कर्मचारी कार्यालय पहुंचे तब उनकी नजर दुकान के पीछे की दीवार पर गयी। लोगों को यह समझते देर नहीं लगी की चोरी की घटना हुई है। तत्काल इसकी जानकारी दुकान के मालिक को दी गयी। 


जिसके बाद आनन फानन में दुकानदार अपनी दुकान पर पहुंचे तो वहां के दृश्य को देखकर हैरान रह गये है। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस चोरी हुई ज्वेलरी की जानकारी दुकानदार से ली। बताया जाता है कि चोरों ने छह लाख रुपये के जेवरात चोरी कर ली है। 


पुलिस को देख आस-पास के लोग भी मौके पर पहुंचे गये और चोरों की करतूत को देख लोग भी हैरान रह गये। वही स्थानीय व्यवसायी पुलिस गश्ती पर सवाल उठा रहे हैं और गश्ती बढ़ाने जाने की मांग कर रहे हैं।


 वही वैशाली जिले के भगवानपुर में भी चोरों ने आतंक मचा रखा है। यहां भी औरंगाबाद जैसी ही घटना हुई है। बदमाशों ने दीवार काटकर यहां भी चोरी की घटना को अंजाम दिया है। बताया जाता है कि देर रात एक सोना चांदी की दुकान के दीवार को काट अपराधियों ने 10 लाख रुपए के समान चोरी कर ली। जब सुबह दुकान को खोलने दुकानदार पहुंचा तो दुकान की हालत देखकर वे हैरान रह गये। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।