ज्वेलरी शॉप में लूट के बाद फायरिंग, पकड़े गए अपराधियों की जमकर धुनाई

ज्वेलरी शॉप में लूट के बाद फायरिंग, पकड़े गए अपराधियों की जमकर धुनाई

SAMASTIPUR: खबर समस्तीपुर से है, जहां ज्वेलरी शॉप में बदमाशों ने पहले लूट की और फिर फायरिंग करते हुए भागने लगे। लेकिन इसमें 4 अपराधियों को पकड़ लिया गया। गोलीबारी में स्थानीय शख्स को गोली लग गई, जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। लोगों ने अपराधियों की जमकर पिटाई कर दी। चारों बदमाश की हालत गंभीर बनी हुई है। लोगों ने अपराधियों की दो बाइक भी जला डाली। 




समस्तीपुर के ताजपुर थाना के नीम चौक बाजार के सोनी फैंसी ज्वेलर्स में दुकान खुलते ही दो बाइक पर सवार 6 अपराधियो ने धावा बोलकर आभूषण भरे 3 बैग को लूट लिया। लेकिन भागने के दौरान स्थानीय लोगो ने सभी को घेर लिया तब अपराधी गोली चलाते हुए भागने लगे। इसमे एक स्थानीय व्यक्ति अशरफ अली को गोली लग गई। घटना से भीड़ बेकाबू हो उठी और पकड़े गए चारों अपराधियों की जबरदस्त पिटाई कर दी।




अपराधियों की दोनों बाइक में भी आग लगा दी गई। जानकारी के मुताबिक लुटे गए 3 बैग में दो को स्थानीय लोगो ने बरामद कर लिया लेकिन एक बैग दो अपराधी लेकर भागने में सफल रहे है। घायल शख्स और चारों अपराधियों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर समस्तीपुर सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। ताजपुर बाजार में अफरातफरी का माहौल बना हुआ है। भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।